Suhani Doda

फिरोजपुर सीट पर शि.अ.द-भाजपा गठबंधन के प्रत्याशी का समर्थन करेंगे शिव लाल डोडा के समर्थक

434

धर्मवीर शर्मा की रिपोर्ट-

पंजाब। शराब कारोबारी शिव लाल डोडा के समर्थक आने वाले संसदीय चुनाव में फिरोजपुर संसदीय सीट शि.अ.द-भाजपा गठबंधन के प्रत्याशी का समर्थन करेंगे। यह ऐलान शिव लाल डोडा की पुत्रवधु व शिअद महिला विंग की नवनियुक्त प्रांतीय सलाहकार डॉ. सुहानी डोडा ने सोमवार को अपने निवास पर बुलाई गई मीटिंग में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कही।

Akali Dal

Janmanchnews.com

बता दें,  कि शिअद महिला विंग की अध्यक्ष बीबी जागीर कौर ने डॉ. सुहानी को पार्टी के महिला प्रकोष्ठ का सलाहकार नियुक्त किया था। सोमवार अपने निवास पर डॉ. सुहानी ने शिवलाल डोडा के समर्थन में नगर परिषद चुनाव में भाग लेने वाले सभी सहयोगियों को आमंत्रित किया था।

akali dal and bjp

Janmanchnews.com

इनमें पार्षद अंजली छाबड़ा व पार्षद मंजूबाला व पार्षद प्रवीण कुमारी के परिवारिक सदस्यों के अलावा शिअद खुइयांसरवर सर्कल के अध्यक्ष लाऊ जाखड़, ट्रक यूनियन के पूर्व प्रधान बलकार सिंह, बख्शीश सिंह शीशा, पटेल घुल्ला, विजय भूभनिया, टिंकू पांडे, संजय वशिष्ट, लखविंदर सिंह सरपंच सीड फार्म, विजय छाबड़ा, राकेश कक्कड़, विक्रम व हैप्पी के तथा अबोहर के विभिन्न विभागों से चुनाव लडऩे वाले लोग मौजूद थे।

akali dall

Janmanchnews.com

बैठक में सुहानी डोडा ने कहा कि उनका परिवार आज भी शिरोमणि अकाली दल (शि.अ.द) के साथ खड़ा है व संसदीय चुनाव में शि.अ.द भाजपा गठबंधन के प्रत्याशी की डटकर मदद की जाएगी। डॉ. सुहानी ने कहा कि डोडा परिवार का एक मात्र मकसद जनता की सेवा करना व अबोहर के विकास को प्राथामिकता देना है।