BREAKING NEWS
Search
sushant singh rajput family got angry on shivsena mp statement

शिवसेना MP के बयान से भड़का सुशांत का परिवार, चाचा बोले- बंद करो गंदी राजनीति

225

Patna: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद अब इसपर सियासत निचले स्‍तर तक पहुंचने लगी है। महाराष्‍ट्र में शिवसेना के सांसद संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut) ने पार्टी के मुख पत्र ‘सामना’ (Samana) में कहा है कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी (Second Marriage) कर ली थी, जिस कारण उनके बेटे से अच्छे संबंध नहीं थे। इसपर सुशांत के स्‍वजन भड़क गए हैं। सुशांत के चाचा डॉ. डीके सिंह ने कहा है कि इस तरह की उल्‍टी-सीधी बातों से पूरे परिवार को ठेस पहुंची है। सुशांत के पिता की कोई दूसरी शादी नहीं हुई है। आप अपनी गंदी राजनीति (Dirty Politics) बंद करें।

सुशांत के पिता ने नहीं की दूसरी शादी, बेटे से थे अच्‍छे संबंध

डॉ. डीके सिंह ने कहा कि एक प्रतिभाशाली कलाकार की मौत हुई है। इसके दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। लेकिन इस मामले पर अब गंदी राजनीति हो रही है। आहत परिवार को और आहत किया जा रहा है। शिवसेना सांसद द्वारा सुशांत व उनके पिता को लेकर लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्‍हाेंने कहा कि ऐसी उल्‍टी-सीधी बातों से पूरे परिवार को ठेस पहुंची है। सुशांत के अपने पिता से बहुत अच्‍छे संबंध थे और उनके पिता की कोई दूसरी शादी नहीं हुई है।

क्‍या है पूरा मामला, डालते हैं एक नजर

विदित हो कि 14 जून को सुशांत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत मिले थे। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्‍ट सुशांत के पिता ने पटना में एफआइआर दर्ज कराई। इसमें उन्‍होंने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) व उनके परिवार पर धन उगाही, ब्‍लैकमेल, सुसाइड के लिए उकसाने आदि के कई गंभीर आरोप लगाए। इस मामले की जांच के लिए जब बिहार पुलिस मुंबई पहुंची तो वहां उसे असहयोग का समाना करना पड़ा। फिर, बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र सरकार ने यह जांच सीबीआइ (CBI) को सौंप दी। महाराष्‍ट्र सरकार सीबीआइ जांच (CBI Inquiry) के खिलाफ है। उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की महाराष्‍ट्र सरकार में सहयोगी शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बिहार व केंद्र सरकारों की आलोचना के क्रम में सुशांत के परिवार पर भी निशाना साधा। इसपर सुशांत के परिवार ने प्रतिक्रिया दी है।