Sanjay Singh JDU Speaker

‘सुशील मोदी के कुनबे में भ्रष्टाचारियों की पूरी फेहरिस्त’ – संजय सिंह

145

बेताब अहमद,

पटना : शहाबुद्दीन को बिहार से बाहर भेजे जाने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बिहार सरकार को घेरने वाले भाजपा नेता सुशील मोदी को जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि राजनीति में शुचिता का शोर मचाने वाली भाजपा को अपनों का काला कारनामा नहीं दिख रहा है. बिहार भाजपा में 64 फीसद विधायकों के खिलाफ आपराधिक मामले लंबित हैं. बयानबाजी से पहले सुशील मोदी को अपना ईमानदार आत्मनिरीक्षण करना चाहिए.

‘बिहार सुरक्षित नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने भी किया स्वीकार’ सिंह ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का जदयू सम्मान करती है. कानून अपने स्तर पर काम कर रहा है. जिसपर भी आरोप लगे है उसकी जांच हो रही है. सुशील मोदी को तो अपना कुनबा देखना चाहिए जहां भ्रष्टाचारियों की पूरी फेहरिस्त है. उन्हें शायद ये समझ में नही आता है कि सरकार के दायरे क्या है ? हाल में जो भी मामले आए है उसे अब न्यायालय को देखना है , सरकार की तरफ से जो भी कार्रवाई करनी थी वो हो चुकी है.

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि सुशील मोदी को अब हेल्दी विपक्ष की भूमिका में आने की जरुरत है , क्योंकि बीजेपी की तभी छवि बेहतर होगी जब वो सकारात्मक रवैये के साथ सरकार के कामों में साथ दें. सुशील मोदी को इस बात का अक्सर ध्यान रखना चाहिए कि नीतीश कुमार को बिहार की जनता ने अपना भरपूर समर्थन दिया है और नीतीश कुमार के कामों में विश्वास जताया है.