BREAKING NEWS
Search
tdp

मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर TDP ने मांगी लालू यादव से मदद

336

पटना। 2014 में रहे मोदी सरकार के पुराने साथी TDP के सांसद मंगलवार को पटना पहुंचे। पटना पहुंचकर TDP के सांसदों ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से उनके आवास पर मुलाकात की। TDP सरकार मोदी सरकार से काफी खफा है। TDP का कहना है कि मोदी सरकार ने 2014 के चुनाव के वक़्त जो वादा किये थे वो अभी तक पूरा नहीं किया है। जिसको लेकर TDP सरकार के खिलाफ संसद में अविश्वास प्रस्ताव लाने जा रही है।

अविश्वास प्रस्ताव के लिए TDP सभी विपक्षी दलों से समर्थन मांग रही है। इसी समर्थन लेने को लेकर TDP सांसदों ने  मंगलवार को लालू प्रसाद यादव से मुलाक़ात की और उनकी स्वास्थ का हाल चाल लिया। उन्होंने राजद से सांसद में अविश्वास प्रस्ताव लाने को लेकर समर्थन मांगा। जिसको लेकर राजद ने TDP को समर्थन देने भरोसा दिलाया।

दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आवास पर TDP के सांसदों ने मंगलवार को पटना पहुंचकर लालू प्रसाद यादव व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मुलाक़ात की। मुलाकात के बाद TDP सांसदों ने आवास से बाहर निकलने के बाद मीडिया से बाते कर कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर राजद से समर्थन मांगा गया है। साथ ही TDP सांसदों ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की जनता का बड़ा नुकसान किया है।

वही बिहार को विशेष राज्य देने का दर्जा देने वाली मांग को लेकर TDP ने समर्थन की बात कही। TDP सांसदों ने कहा कि अब उन्हें मोदी सरकार पर बिलकुल ही भरोसा नहीं है। साथ ही उन्होंने ने यह स्पष्ट किया कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं हो जाती तब तक वो चुप नहीं बैठने वाले है।