BREAKING NEWS
Search
शिक्षक

दिनदहाड़े शिक्षक पर चाकू से जानलेवा हमला, हमलावर पर पत्थराव कर बचाई जान

391

डॉयल 100 नें घायल शिक्षक को पहुँचाया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र…

Aslam Ali

असलम अली

 

 

 

 

 

 

मिर्जापुर: मड़िहान थाना क्षेत्र के कोटवां जंगल में सोमवार को एक शिक्षक को स्कूल से लौटते वक्त दिनदहाड़े बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया और उनसे दो हजार रूपये लूटकर फरार हो गये। शिक्षक चंद्र भूषण सिंह हलिया थाना क्षेत्र के दिघियां में तैनात हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिक्षक चंद्र भूषण सिंह जैसे ही कोटवा जंगल मे पहुँचे पीछे से चुनरी बांध के पास बाइक सवार बदमाशों ने चाकू मारकर उन्हें गंभीर रुप से घायल कर दिया और पर्स छिनकर फरार हो गया, जिसमें दो हजार रुपया व जरूरी कागजात थे। शिक्षक की सूचना पर पहुंची 100 नंबर की पुलिस ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़िहान में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार रोज की तरह प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाने के बाद अपने घर को लौट रहे थे कि इसी बीच चुनरी के बांध के पास पहुंचते ही एक अपाचे मोटरसाइकिल से व्यक्ति ने आकर गाड़ी को रोका और कहा कि दूसरे रास्ते से भी आप चल सकते हैं, इसी बीच उसने तमंचा भी निकाल लिया जिससे भयभीत शिक्षक भागने लगे तो बदमाशों ने उसने पीछे से आकर चाकू से कई वार पीठ पर कर गंभीर रुप से घायल कर दिया और जेब से पर्स लेकर फरार हो गया।

घटना की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। प्रभारी निरीक्षक मड़िहान के के सिंह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मड़िहान पर जा पहुंचे और घायल शिक्षक से घटना की जानकारी लिया। पूछताछ के दौरान शिक्षक ने बताया कि वह बदमाश पर पत्थर चलाकर अपनी जान बचाई।

घायल अध्यापक का कहना था कि जब उसने पीछे से चाकू से हमला शुरू कर दिया तो वह जान बचाकर भागने लगा और साथ ही साथ वह जंगल में पत्थर के टुकड़ों से बदमाश पर कई पत्थर चलाया जिससे उसकी जान बच सकी। घटना की सूचना पर मौके पर जांच के लिए अपर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे।