BREAKING NEWS
Search
aishwariya rai

शादी के छह महीने बाद तेजप्रताप ने मांगा पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक, कोर्ट में दायर की याचिका

578
Share this news...

कोर्ट में दाखिल की अर्जी…..

परिवार में ऑल इज वेल नहीं…..

मोतिहारी। एक बड़ी खबर सामने आई है। RJD प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप यादव अपने शादी के पांच महीने बाद अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेना चाहते है। 

इस मामले को लेकर तेज प्रताप यादव ने पटना सिविल कोर्ट ने याचिका दायर की है। दोनों की शादी इसी साल मई में हुई थी। जानकारी के अनुसार तेज प्रताप ने पटना सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी बाद संख्‍या 1208/18 दाखिल की है। बताया जाता है कि पहले परिवार में दानों को समझाने की बहुत कोशिश की गयी, लेकिन बात नहीं बनी।

तेज प्रताप यादव ने पत्‍नी ऐश्वर्या पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। यह घटना लालू परिवार के लिए बड़ी घटना मानी जा रही है। दोनों की शादी बीते 12 मई को बड़े धूमधाम से हुई थी।

बता दें, शादी के छह महीने के भीतर ही तलाक की नौबत कैसे आयी। इसको लेकर कयास लगना शुरू हो गया है। तेज प्रताप की पत्‍नी ऐश्वर्या भी बड़े राजनीतिक घराने से आती हैं। उनके पिता चंद्रिका राय राजद विधायक हैं। ऐश्वर्या के बाबा दारोगा राय भी बिहार के सीएम रह चुके है।

सूत्रों के अनुसार तेज प्रताप को समझाने की कोशिश जारी है। तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद तेज प्रताप पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची रवाना हो चुके हैं।

Share this news...