BREAKING NEWS
Search
tejpratap

परिवार के साथ नहीं रहना चाहते तेजप्रताप, सरकार से मांग की अपने लिए नया आवास

394

पटना। इन दिनों पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने तलाक विवाद के बाद से ही घर से दूर रह रहे है। अब खबरे यह सामने आई हैं कि तेजप्रताप यादव पटना में ही मौजूद है, मगर वो घर नहीं जा रहे हैं। 

तेजप्रताप अपने लिए एक अलग घर की तलाश कर रहे है। इसी कड़ी में उन्होंने बिहार के भवन निर्माण मंत्री से अपने लिए आवास की मांग की है। दरअसल, उनके निकट लोगों के अनुसार तेजप्रताप अपने नए बंगले के आवंटन का इंतजार कर रहे है। 

तेजप्रताप ने भवन निर्माण विभाग से टलर रोड स्थित दो नंबर बंगले की मांग की है। मगर इस मामले को लेकर मंत्री माहेश्वर हजारी का कहना है कि विभाग सिर्फ सेंट्रल पूल के बंगले को ही आवंटित करता है। विधायकों या विधान पार्षदों को विधानसभा या विधान परिषद सचिवालय के माध्यम से ही बंगले मिलते हैं।

बता दें, अपनी तलाक की अर्जी देने के ही बाद तेजप्रताप अपने घर से दूर ही रह रहे है। वो 27 दिनों तक वह पटना से बाहर रहे। पटना आने के बाद भी तेजप्रताप घर नहीं जा रहे हैं। अब ऐसे में लालू परिवार को यह चिंता हो रही है कि आखिर तेजप्रताप को घर से दूर रहने के बाद भी कोई आर्थिक रूप से मदद कर रहा है।