BREAKING NEWS
Search
aishwarya rai tejpratap yadav

तेजप्रताप यादव की पत्‍नी ऐश्‍वर्या ने छुए नीतीश के पैर, लोगों से कहा आपके बीच आऊंगी

378
Share this news...

Patna: सारण जिले (Saran district) के परसा विधान सभा क्षेत्र (Parsa Constituency)  में लालू-राबड़ी (Lalu Rabri)  की बहू व तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai ) पहली बार चुनावी दंगल में उतरीं। पिता चंद्रिका राय (Chandrika Rai) के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा (Electoral meeting) को संबोधित करते हुए ऐश्‍वर्या ने लोगों से राजद (RJD) को हराने और पिता को जिताने की अपील की। उन्‍होंने येे भी कहा कि मैं आपके बीच भी आऊंगी। संबोधन केे बाद ऐश्‍वर्या ने मंच पर मौजूद मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के पांव छूकर आशीर्वाद लिया। उनका संबोधन छोटा रहा मगर यह साफ हो गया कि जदयू ऐश्‍वर्या राय के साथ लालू परिवार के व्‍यवहार को लेकर चुनाव मैदान में जाएगी।

तेज प्रताप यादव ने बदल  डाली अपनी  सीट

बता दें कि ऐश्‍वर्या राय और तेज प्रताप यादव का तलाक प्रकरण अदालत में चल रहा है। शादी के महज छह माह  बाद ही तेज प्रताप ने परिवार  के  विरोध  में जाकर  अदालत  में  तलाक की  अर्जी लगा  दी थी।  इसके बाद भी  ऐश्‍वर्या  राबड़ी के  सरकारी  आवास में  ही रह  रही  थीं। एक बार ऐश्‍वर्या  रात को राबड़ी  आवास से  रोती  हुई निकली और  उन्‍हाेंने  राबड़ी देवी पर मारपीट  का  आरोप  लगाया था। कयास लगाए जा रहे थे कि ऐश्‍वर्या  तेज प्रताप  के खिलाफ महुआ विधान सभा सीट से चुनाव  मैदान में उतरेंगी। तेज प्रताप यादव ने इस बार शायद इसी वजह से अपनी सीट भी बदल डाली। अब वे समस्‍तीपुर जिला के  हसनपुर से चुनाव मैैदान में हैं।

पढ़ी-लिखी लड़की के साथ इतना गंदा व्यवहार किया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने परसा चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ऐश्वर्या राय का मुद्दा उठाया, कहा- पढ़ी-लिखी लड़की के साथ इतना गंदा व्यवहार किया गया है। उन्होंने कहा कि 15 साल के जंगल राज को सभी ने देखा है। हम सिर्फ काम में विश्वास करते है। काम करने के बाद ही आपके पास आते हैं। अगली बार अगर आप मौका देते हैं तो हर गांव में सोलर स्ट्रीट लाइट ,गांव के सफाई का कार्य होगा। कई गांवों को मुख्य सड़क से जोड़ा जाएगा। सभी शहर व बाजार से बाइपास बनेगा व उसके नहीं रहने के कारण फ्लाई ओवर भी बनाया जाएगा।

Share this news...