BREAKING NEWS
Search
devas police

खेत में दिखा किसान को तैरता हुआ युवक का शव, पुलिस ने शुरू की जांच

537
Anil Upadhyay

अनिल उपाध्याय

देवास। मंगलवार सुबह खातेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम खल मे बकरी चराने गए चरवाहों को किसान के खेत में बने तालाब में एक युवक का शव तैरता दिखा। चरवाहों ने इसकी जानकारी ग्राम चौकीदार को दी। चौकीदार ने ग्रामीणों एवं खेत मालिक को साथ लेकर तलाव पर जाकर देखा तो एक युवक की लाश उलटी हालत में पानी में तैर रही थी। चौकीदार ने घटना की जानकारी तत्काल खातेगांव पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही खातेगांव थाना प्रभारी सज्जन सिंह मुकाती पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने ग्रामीण की मदद से तलाब से शव को बाहर निकालकर नायव तहसीलदार अभिषेक मेहता की उपस्थिति में मौका का पंचनामा तैयार कर शव पीएम के लिए खातेगांव अस्पताल पहुंचाया।

थाना प्रभारी सज्जन सिंह मुकाती ने मीडिया कर्मियों से चर्चा करते हुए बताया कि बीते कल पुलिस थाना खातेगांव में गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ था। शव की शिनाख्त के लिए जब परिजनों को बुलाया गया तो उन्होंने शव को पहचान लिया।

वहीं मृतक के हाथ पर डीके लिखा होकर जांच में पता चला कि विक्रम पिता रामअवतार जाति कोरकू उम्र 22 वर्ष निवासी हथनोरी थाना कांटाफोड़ का हैं। पुलिस ने शव का PM करा कर शव परिजनों को सौंप दिया हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू कर दी हैं।