Marraige

शराब के नशे में शादी करने पहुंचा था दूल्हा, महक आने पर लड़की ने किया शादी से इनकार

160

चतरा- वर्षों का प्यार कभी कभी एक झटके में ही खत्म हो जाता है. कुछ ऐसा ही एक मामले सामने आया है. जहां शराब पीकर आये दुल्हे से  प्रेमिका ने शादी करने से इनकार कर दिया.

आपको बताते चले कि मामला हंटरगंज प्रखंड के चकला पंचायत की है. जहां वशिष्ठ नगर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी अनीता का हंटरगंज थाना इलाके के विशनपुर गांव निवासी शिव कुमार से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

जानकारी के अनुसार पहले दोनों परिवार शादी के लिए राजी नहीं थे. मगर बाद में दोनों परिवार इस रिश्ते के लिए राजी हो गये. जिसके बाद सोमवार को शादी करने लड़का और लड़की हंटरगंज प्रखंड के जोरी गांव स्थित काली मंदिर पहुंचे. उस दौरान दोनों परिवार के कई रिश्तेदार मौजूद थे.

मगर, अचानक लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया और मंडप से उठकर चली गयी. दरअसल, जब लड़की से शादी नहीं करने का कारण पूछा गया, तो पता चला कि लड़का शराब के नशे में शादी कर रहा था और शराब की महक भी आ रही थी.

वहीं बाद में उसके परिवार वाले नहीं लड़की को काफी मानाने की कोशिश की. मगर, लड़की ने शादी करने से साफ-साफ इनकार कर दिया. जिसके बाद दूल्हा समेत लड़का पक्ष के लोगों को ऐसे ही वापस घर लौटना पड़ा.