पुलिस हिरासत से भागकर अपराधी ने नदी में लगायी छलांग - janmanchnews.com पुलिस हिरासत से भागकर अपराधी ने नदी में लगायी छलांग - janmanchnews.com

पुलिस हिरासत से भागकर अपराधी ने नदी में लगायी छलांग

221

कुशेश्वरस्थान (दरभंगा): पुलिस की अभिरक्षा से रविवार की देर शाम एक कुख्यात अपराधी पुलिस को चकमा देकर बाढ़ के पानी से उफनाती नदी में छलांग लगा फरार हो गया. करीब एक पखवाड़ा में पुलिस अभिरक्षा में अपराधी के भाग निकलने की दूसरी घटना से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं.

जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष गौतम कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने रविवार को थाना क्षेत्र के भुसकुरबा निवासी अपराधी राकेश यादव को उसके ससुराल लड़नी निवासी हरेराम यादव के घर से गिरफ्तार किया था.

गिरफ्तारी के बाद उसे पुलिस कुशेश्वरस्थान से बिरौल ले गयी, जहां उसकी निशानदेही पर झझड़ा चौक पर दुकान में हुए लूट कांड में संलिप्त राजघाट-समस्तीपुर के रास्ते अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जा रही थी.

इसी बीच राजघाट के पास पुलिस को चकमा देकर अपराधी ने हथकड़ी समेत करेह नदी में छलांग लगा दी. बता दें कि राकेश की सिंघिया थाना के कांड संख्या 116/21 में पुलिस को तलाश थी.

बताया जाता है कि गिरफ्तारी के लिए रोसड़ा एसडीपीओ के नेतृत्व में सिंघिया, हसनपुर व कुशेश्वरस्थान की पुलिस टीम छापेमारी में शामिल थी.

सिंघिया थाना के महरा चौक के सीएसपी संचालक नीतीश कुमार राय की गोलीमार कर हत्या कर ढाई लाख रुपए लूटने के मामले में इसकी तलाश समस्तीपुर की पुलिस को थी, जिसके तहत वहां की टीम इस छापेमारी में शामिल थी.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *