BREAKING NEWS
Search
Murder plan

अपराधियों का फिर से तांडव शुरू, मुखिया पुत्र को गोलियों से भुना

345
Share this news...
Pankaj Pandey

पंकज पाण्डेय

समस्तीपुर। एकबार फिर जिले के बिथान थाना क्षेत्र में अपराधियों का तांडव शुरू हो गया। शनिवार को मोटरसाइकिल सवार चार अपराधियों ने सोहमा पंचायत के मुखिया उर्मिला देवी के पुत्र रमण कुमार को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है।

मिली जानकारी के अनुसार मुखिया पुत्र मृतक रेवती रमण वॉलीबॉल खेलने के बाद बगल के शिव मंदिर में हाथ पैर धोने के लिए गया था।

उसी क्रम में दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए चार अपराधियों ने रेवती रमण के ऊपर गोलियों की बौछार कर दी। मृतक को तीन गोली पैर, पेट तथा सर मे मारा गया जिससे घटना स्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया।

गोलियों की तड़तड़ाहट सुने पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना की सूचना पर बिथान थाना की पुलिस एवं रोसरा डीएसपी अजीत कुमार मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं। पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के प्रयास में लगी। लेकिन ग्रामीणों के गरम तेवर को देखते हुए पुलिस कब तेवर नरम पड़ गए है।

ज्ञात हो कि लगभग 14 वर्ष पूर्व 2003 में मृतक के पिता स्व. नगीना यादव की भी अपराधियों ने उनके ही दरबाजे पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके पूर्व 2002मे मृतक के चाचा जागो यादव को भी होली के दिन उनके दरबाजे पर अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उता दिया था।इन सभी हत्याओं के पीछे वर्षो से चली आ रही भूमि विवाद बताया जा रहा है।

घटना के बाद मृतक के घर मे कोहराम मचा हुआ है। पुलिस शव को कब्जे में लेने के प्रयास में लगी है लेकिन आक्रोशित परिजन शव को उठाने नहीं दे रहे हैं।

Share this news...