BREAKING NEWS
Search
attack on old person

अपराधियों ने किया लाठी-डंडे से मारकर बुर्जुग व्यक्ति को जख्मी

464
Rohit Kumar Mishra

रोहित कुमार मिश्रा

चाईबासा। जेटेया थाना क्षेत्र के सुदूर गांव कुदामसदा में एक बुर्जुग व्यक्ति की हत्या तथा उसकी बुर्जुग पत्नी को तेजधार हथियार और लाठी डंटा से मारकर बुरी तरह से जख्मी करने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार घटना बुधवार देर रात की है। पुलिस को घटना की सुबह ग्रामीणों द्वारा गुरुवार की सुबह मिली।

सूचना मिलने पर जेटेया थाना प्रभारी चन्दन कुमार सिंह और सहायक अवर निरीक्षक जयराम मिश्रा दलबल के साथ कुदामसदा गांव पहुंची।साथ ही टोन्टो थाना के पुलिस जवान भी घटना स्थल पहुंचे। मिली जानकारी के अनुसार कुदामसदा गांव मोराटोला की यह घटना है। मोराटोला निवासी 75 वर्षीय गुरा लागुरी की अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियार से हमाला कर हत्या कर दी।

साथ ही उनकी पत्नी 62 वर्षीय बुधनी लागुरी को भी लाठी डंटा व तेज हथियार से हमला कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। पुलिस ने लाश को कब्जा में लेकर जख्मी बुधनी लागुरी को जगन्नाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने जख्मी बुधनी को सदर हास्पीटल बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया।

वही लाश का पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंप दिया। मिली जानकारी के अनुसार घटना के वक्त पति पत्नी अपने पुराने घर में  पर खटिया में सोये हुए थे। घर में अन्य कोई सदस्य नही थे उसकी नतनी पास स्थित नया घर में अलग सोयी हुई थी। घटना की जानकारी रात में किसी को नही हुई।

सुबह नतनी जब सुबह दादा दादी के घर गई तो उसे घटना की जानकारी मिली तो उसने मुंडा निर्मल लागुरी व मुखिया कृष्णा लागुरी लोगों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद दोनों ने घटना स्थल जाकर  देखा। जिसके बाद इसकी सूचना जेटेया प्रभारी को दी।

समाचार लिखे जाने तक घटना के वास्ताविक घटना कारण का पता नही चल पाया हैं। थाना प्रभारी चन्दन कुमार ने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाने तथा अपराधी को पकड़ने में पुलिस छापामारी चल रहा हैं।