wine

थाने में चल रहा था शराब बेचने का कारोबार, एसपी ने पकड़ा थानेदार को रंगे हाथों

247

गोपालगंज बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। पुलिस आये दिन शराब माफिया के खिलाफ अभियान चला कर कार्रवाई कर रही है। मगर इसी बीच शराबबंदी को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। गोपालगंज जिले के एसपी ने एक थानेदार को शराब बेचते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

गोपालगंज के एसपी राशिद जमां ने बैकुंठपुर थाना प्रभारी लक्ष्मीनारायण महतो को शराब बेचने के आरोप  में गिरफ्तार किया। इसके आलावा थाना प्रभारी के साथ एक एएसआई सुधीर कुमार गिरफ्तार किया गया।

दरअसल, दोनों के उपर शराब बेचने का आरोप है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज के एसपी राशिद जमां को यह सूचना मिली थी कि बैकुंठपुर थाना प्रभारी लक्ष्मीनारायण महतो थाने में जब्त की गयी शराब की होम डिलिवरी कर रहे है। सूचना के आधार पर गोपालगंज एसपी बैकुंठपुर थाना पहुंचे। 

Inspector Laxmi narayan mahto.....

Janmanchnews.com

थाने पहुंच एसपी राशिद जमां ने तलाशी शुरू कर दी। इसके बाद एसपी ने थानाध्यक्ष के चेम्बर की जांच की। उस दौरान जांच में पाया गया कि थाना प्रभारी शराब की डिलिवरी करने की तैयारी कर रहे थे। इस आधार पर एसपी राशिद जमां ने तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी लक्ष्मीनारायण महतो व एएसआई सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं इस मामले को लेकर एसपी राशिद जमां ने बताया कि उन्होंने विभागीय आला पदाधिकारियो को मामले की सूचना दे दी है। आगे विभागीय कार्रवाई के साथ ही शराब अधिनियम के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।