BREAKING NEWS
Search
chauri chora mamla

बेटे का अपहरण करने गए बदमाशों ने पिता को किया लहूलुहान, देवरिया के गौरी बाजार थाने का मामला

237

– एकलौते बेटे का अपहरण करने की नीयत से घर मे घुसे थे बदमाश…

– हथियारों का डर दिखाकर बदमाशों ने की छेड़खानी और लूटपाट…

Priyesh Kumar "Prince"

प्रियेश शुक्ला

देवरिया। बीती रात गौरीबाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत चंद्रशेखर आज़ाद इंटर कॉलेज के मैदान के किनारे रह रहे राधेश्याम सिह पुत्र लक्ष्मी सिह के ऊपर बदमाशों ने अचानक घर मे घुसकर धारदार हथियार से हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर घटना की जानकारी ली और घायल को इलाज़ के लिए अस्पताल पहुँचाई।

बताते चले कि गौरी बाजार के वार्ड नम्बर एक चंद्रशेखर आज़ाद नगर निवासी राधेश्याम सिंह के घर में कुछ बदमाश घुस कर इनके एकलौते बेटे की अपहरण की कोशिश कर रहे थे। तभी शोर सुनकर राधेश्याम अपने घर मे घुसे ही थे कि बदमाशों ने धारदार हथियार से हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। और हथियार का डर दिखाकर महिलाओं से छेड़खानी करते हुए लूटपाट कर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

पीड़ित की पत्नी कौशिल्या देवी ने थाने में तहरीर देकर विवेक यादव पुत्र अवध यादव निवासी गौरी बुजुर्ग, गोपी वर्मा पुत्र शिव अवतार, अभिषेक वर्मा, अमरनाथ वर्मा, पुत्रगण शिव, अवतार वर्मा, निवासीगण रामपुर चौराहा, चंदन जायसवाल पुत्र ज्वाला जायसवाल निवासी लंगड़ी चौराहा, कौशल अंसारी पुत्र रफुल्लाह अंसारी निवासी नगरौला व लालू निषाद पुत्र अज्ञात निवासी गौरी बुजुर्ग थाना गौरी बाजार के खिलाफ़ नामज़द तहरीर देकर उक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस मकान में हमलावर अपहरण के नियति से घुसे थे इसी मकान में ही थाना गौरी बाजार थाने की महिला पुलिस आरक्षी नीतू और रितु किराएदार के रूप में रहती है जिनके सूझबूझ के चलते गंभीर घटना टल गई। किराएदार पुलिस आरक्षियों की मदद से ही उक्त घटना की जानकारी पीड़ित की पत्नी द्वारा थाने को दी गई।

जहाँ घटना स्थल पर पुलिस पहुँच कर छानबीन की और गंभीर रूप से घायल राधेश्याम सिंह को ईलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया। पुलिस उक्त घटना के सम्बंध में छानबीन और तहक़ीक़ात कर रही है। पीड़ित की पत्नी ने तहरीर के माध्यम से अपने परिवार एव एकलौते बेटे की जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

उक्त घटना के सम्बंध में जब गौरी बाजार थाना प्रभारी विजय सिंह गौर से बात की गई तो इनका कहना था कि घटना की जानकारी है , मामला गंभीर है जो भी दोषी है कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल मामले के सम्बंध में छानबीन और जांच की जा रही है।


TAG