Murder

सहरसा में बेखौफ अपराधियों का कहर जारी, एक युवक की हत्या

138
Sarfaraz Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। जिले में बेखौफ अपराधियों की कहर जारी है। अब तो अपराधी खुलेआम घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के कारू खिरहरी होल्ट के समीप एक पंकज कुमार नामक व्यक्ति की संगीन अवस्था में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

मृतक पंकज कुमार के शव को देखने के बाद पता चलता है कि बड़ी बेरहमी से अपराधियों ने पहले गला रेत दी गई है और दूसरी लिंग को काट दी गई है। वहीं मृतक के परिजनों के द्वारा बताया जा रहा है कि 5 फरवरी को मृतक पंकज कुमार अपने कुछ दोस्तों के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था।

अगले दिन जब पंकज कुमार अपने घर वापस नहीं लौटा, तो परिजनों ने खोज बिन करना  शुरू कर दिया । जिसके बाद गुरुवार की दोपहर को कुछ व्यक्ति ने शव को देखा और पहचाना तो, वह सदर थाना क्षेत्र के कबीर चौक मोहल्ले का निवासी पंकज कुमार जो बीते पांच दिनों से लापता युवक का शव था।

जिसके बाद आसपास के लोगों द्वारा सदर थाना को सूचना दी गई और परिजनों को सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर छानबीन में जुट गई।

वहीं मृतक के परिजन के बयान पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 2 अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि एक पंकज कुमार नामक व्यक्ति की गला रेत कर हत्या कर दी गई है और सबको ट्रक किराड़े चेक दिया गया है।

फिलहाल, पुलिस तुरंत कार्रवाई करते हुए दो अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली है और मामले की जांच में जुट गई। वहीं सबको पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।