BREAKING NEWS
Search
Congress Nikesh Kumar singh

जन आकांक्षा रैली की खबर से विपक्ष की नींद उड़ गई है: निकेश कुमार सिंह

418
Lalit Kishor

ललित किशोर कुमार

बांका। कांग्रेस द्वारा होने जा रही आयोजित पटना के गांधी मैदान में जन आकांक्षा रैली को लेकर इन दिनों राजनीति हलचल शुरू हो चुकी है। कभी महागठबंधन के नेताओं का बयान से हड़कंप मचता तो, कभी एनडीए के नेताओं से।

इसी कड़ी में शुक्रवार को बांका जिले के कांग्रेस नेता व प्रवक्ता निकेश कुमार सिंह ने NDA पर तंज कसते हुए कहा है कि 3 फरवरी को पटना में होने वाली राहुल गांधी की जन आकांक्षा रैली से विपक्ष की नींद उड़ गयी है।

उन्होंने कहा कि इसी लिए वे लोग उल्टा पुल्टा बयानबाजी कर रहे हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को देश की जनता 2019 के चुनाव में पूर्ण बहुमत देकर गद्दी पर बैठना चाहती है, क्योंकि वह जानती है कि राहुल गांधी उस परिवार से आता है, जिस परिवार ने इस देश के खातिर अपने प्राणों की आहुति दे दी।

साथ ही उन्होंने आगे कहा कि जनता जानती है कि राहुल गांधी ही इस देश के भलाई के बारे में सोचती है। जुमले बाबू की जुमलेवाजी से यह देश चलने वाला नहीं है।

आपको बताते चलें कि कांग्रेस के द्वारा आयोजित जन आकांक्षा रैली में महागठबंधन के बड़े -बड़े नेताओं की एकता भी दिखाई जाएगी। जिला प्रवक्ता निकेश कुमार सिंह के द्वारा लगातार घूम-घूमकर जन आकांक्षा रैली के प्रति लोगों को रैली में आने को लेकर अभियान चलाया जा रहा है।