BREAKING NEWS
Search
the litle god father

बिहार के इस लाल ने अपने अभिनय से USA में मचाया धूम, हो रही हैं चारों तरफ चर्चा

496
janmanchnews.com

कीर्ति माला

मनोरंजन डेस्क। मशहूर निर्देशक नरेंद्र असाडे जल्द ही अपनी नई फिल्म “द लिटिल गॉड फादर” पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। निर्देशक नरेंद्र असाडे इससे पहले भी कई कामयाब शार्ट फिल्म में काम कर चुके हैं और अपना लोहा मनवा चुके हैं।

इस फ़िल्म की ख़ास बात यह हैं कि इसे “ब्लैक एंड व्हाइट” फॉरमेट में दर्शाया गया हैं। फ़िल्म निर्माता नरेंद्र असाडे ने इस फिल्म में उस बाल कलाकार को लिया हैं, जिन्होंने उस गरीबी की परेशानी को महसूस किया हैं। जो शायद उस सत्तू के किरदार की जरूरत थी।

abhijit sinha

Janmanchnews.com

साथ ही यह शार्ट फिल्म का सितंबर में सिनसिनाटी अमेरिका में इसका प्रीमियर हो रहा हैं। यह फिल्म जल्द ही यु-ट्यूब पे वर्ल्डवाइड रिलीज होगी।

the litle god father

Janmanchnews.com

फ़िल्म की कहानी इस प्रकार शुरु होती हैं सत्तू की जो कि एक गरीब परिवार से हैं और वो जो झुग्गी- झोपड़ी रहता हैं। उसके पिता उसे गॉड फादर की कहानी सुनाते हैं। फिर उससे प्रभावित होकर वो सपनो की दुनिया में खोकर, बुरे और अच्छे में फर्क भूलकर वो सब करता है जो उसे सही लगता हैं।

बता दें, कि इस फिल्म में सत्तू के पिता का अभिनय मशहूर निर्माता व अभिनेता अभिजीत सिन्हा ने किया हैं। अभिनेता अभिजीत सिन्हा इससे पहले कई फिल्मों, टेलीविज़न सीरियल में काम कर चुके हैं। इसके आलावा यह फिल्म नेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा भी रह चुकी हैं।