BREAKING NEWS
Search
accident animated pic

तेज रफ्तार ट्रक ने मासूम को रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

706
Share this news...

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी…

पुलिस ने पीछा कर चालक समेत ट्रक को पकड़ा…

Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती। मौत रूपी काल कब किस रूप में सामने आ जाये, कोई नहीं जानता। बुधवार सुबह अपने घर के सामने जा रहे मासूम को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिससे 3 वर्षीय मासूम की मौके पर हीं दर्दनाक मौत हो गयी। ग्रामीणों ने ट्रक का नंबर नोट कर पुलिस को सूचना दी।

जिसपर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए दुर्घटना कर भाग रहे ट्रक का पीछा कर चालक समेत ट्रक को पकड़ कर अपने हिरासत में ले लिया। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने घटना स्थल पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार थाना मल्हीपुर क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम सभा बेगमपुर के मजरा बधभरी निवासी तीन वर्षीय कैप खां अपने घर के पास सड़क किनारे जा रहा था इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रक यूपी 70टी2802 ने कैप खां को कुचल दिया।

जिससे मासूम कैप खां की मौके पर हीं मौत हो गयी। मृतक के चचेरे बाबा ताऊ खां ने थाना मल्हीपुर में लिखित प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

सूचना मिलने के बाद मल्हीपुर पुलिस ने दुर्घटना कर भाग रहे ट्रक को पकड़ कर चालक समेत ट्रक को हिरासत में ले लिया है तथा घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है।

Share this news...