Rock model Play school

रॉक मॉडल प्ले स्कूल में तृतीय वार्षिक उत्सव को धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

247
Mukesh Goshwami

मुकेश कुमार गोस्वामी

कोडरमा- जिले के प्रखंड अंतर्गत काराखुट स्थित रॉक मॉडल प्ले स्कूल में तृतीय वार्षिक उत्सव कार्यक्रम आयोजन दिन गुरुवार को हुआ. इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि जिप सदस्य शांति प्रिया वीरेंद्र यादव के द्वारा संयुक्त रुप से फीता काटकर किया गया.

विद्यालय के इस कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं के द्वारा एक से बढ़कर एक नृत्य संगीत नाटक राइम्स, स्वागत गीत, गणेश वंदना एक बटा दो वह कृष्ण नाटक कजरा मोहब्बत वाला, वृंदावन का कृष्ण कन्हैया, कराटे, आदि का रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया.

इस मौके पर उपस्थित बच्चे अतिथियों अभिभावकों को मंत्रमुग्ध कर दिया इस कार्यक्रम में बच्चों की प्रेरणा को बढ़ाने के लिए वार्षिक परीक्षा खेल कूद अनुशासन आदि के विजेता बच्चों को पुरस्कृत किया गया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला परिषद सदस्य शांति प्रिया ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में अंग्रेजी माध्यम के विद्यालय खोलकर यहां के बच्चों को शिक्षित बनाने का कार्य स्कूल के द्वारा किया जा रहा है, जो कि काफी सराहनीय है इस कार्यक्रम में मंच संचालन सूरज कुमार के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया.

उन्होंने समा बांधते हुए सभी दर्शकों को सूर्य शुरू से आखरी तक अपने एंकरिंग से प्रभावित किया. साथ ही आमंत्रित पत्रकारों को मुमेंटो देकर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर विद्यालय और रॉक डांस इंस्टीट्यूट निर्देशक सिंटू रेमो प्रबंधन पिंटू पेंटर प्रधानाचार्य सपना मेहता तथा शिक्षक रीना पासवान, कोमल कुमारी, नीलम कुमारी, अंजली कुमारी, तथा ऋतु वर्मा मौजूद थे.