BREAKING NEWS
Search
bjp

इस महिला विधायक ने छोड़ी पार्टी, सांसद पर लगाया गंभीर आरोप

420

रीवा। MP चुनाव को लेकर टिकट वितरण के बाद से ही भाजपा के अंदर घमासान मचा हुआ है। टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर एक के बाद एक नेता पार्टी छोड़ कर जा रहे है।

अब नामांकन के बाद भाजपा को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। दरअसल, भाजपा विधायक नीलम मिश्रा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने यह जानकारी पत्र लिखकर प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह की दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक खबर यह सामने आई है कि अब वो अभी किसी दल में नहीं जाएगी, बल्कि अपने पति और रीवा से कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा के लिए प्रचार करेंगी। साथ ही उन्होंने प्रदेश के उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल और सांसद जनार्दन मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाया है।

नीलम मिश्रा ने उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल और सांसद जनार्दन मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों ने उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य होने नहीं दिया। दोनों नेताओं के वजह से ही विधायक निधि के अलावा अन्य एक भी कार्य विधानसभा क्षेत्र के अंदर नहीं हो पाया।

nilam mishra

Janmanchnews.com

साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जब मंत्री रहे राजेन्द्र शुक्ला के गलत कामों का पति अभय मिश्रा ने विरोध किया तो कई तरह से प्रताडि़त किया गया।