BREAKING NEWS
Search
strike againts modi goverment

ये 10 करोड़ परिवार बढ़ायेंगे 2019 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी की मुश्किलें

462
Share this news...
परविंदर राजपूत की रिपोर्ट-
आगरा। संजय प्लेस के शहीद स्मारक पर धरने पर बैठें लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इच्छामृत्यु की अनुमति मांगी है। अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी कर रहे इन लोगों ने ऐलान किया कि या तो केन्द्र सरकार उनकी मांगों को पूरा करे या फिर उनको इच्छामृत्यु की अनुमति दे। ये सभी लोग ऑल इनवेस्टर सेफ्टी ऑर्गनाइजेशन के बैनर तले इस धरने में बैठे हैं। जिसमें पल्स ग्रुप व अन्य कंपनियों के सैकड़ों निवेशक शामिल हैं।

ऑल इनवेस्टर सेफ्टी ऑर्गनाइजेशन के जिलाध्यक्ष इंदवीर सिंह चाहर का कहना है, कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते देशभर के लगभग 10 करोड़ परिवार आज पैसे के लिए मोहताज हैं। इन लोगों के पल्स ग्रुप व अन्य कंपनियों में करोड़ों रुपए फंसे हुए हैं।

सिर्फ आगरा की बात करें, तो करीब पांच लाख निवेशक हैं, जिनका लगभग 800 करोड़ रुपए पीएसीएल लिमिटेड कंपनी में फंसा हुआ है। इसी प्रकार अन्य कंपनियां सहित आगरा में लगभग 7-8 लाख निवेशक हैं, जिनका 1200 करोड़ से अधिक रुपया फंसा हुआ हैं।

इंदवीर सिंह चाहर ने बताया कि इस समस्या को लेकर प्रतिनिधि मंडल तीन बार वित्तमंत्री अरुण जेटली, वित्त राज्यमंत्री सहित सांसदों और विधायकों से मिल चुका है। कई सांसदों ने यह मुद्दा उठाया, लेकिन आज तक कुछ नहीं हुआ। निवेशक इसी आस में बैठे हैं कि उनका पैसा कब और कैसे मिलेगा।

ऑल इनवेस्टर सेफ्टी ऑर्गनाइजेशन के महासचिव रनवीर चाहर ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आगरा के जनप्रतिनिधि आगरा के आठ लाख परिवारों की समस्या का समाधान कराने में मदद नहीं करेंगे, तो आगामी चुनाव में इसका परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

निवेशकों ने प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। इसमें कहा गया कि यदि प्रधानमंत्री देश के 10 करोड़ परिवारों और आगरा के आठ लाख परिवार को न्याय नहीं दिला सकते तो इस घुटन भरी जिंदगी से निजात पाने के लिए इच्छामृत्यु की अनुमति दे दें।

Share this news...