ये लोग न संसद चलने दे रहे, न चर्चा होने दे रहे, संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला - janmanchnews.com ये लोग न संसद चलने दे रहे, न चर्चा होने दे रहे, संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला - janmanchnews.com

ये लोग न संसद चलने दे रहे, न चर्चा होने दे रहे, संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला

71

नयी दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है. प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस न तो संसद चलने दी रही है और न ही किसी मुद्दे पर चर्चा होने दे रही है. मोदी ने कहा कि कांग्रेस संसद की अहम बैठकों का भी बहिष्कार कर रही है. इतना ही नहीं, वह दूसरे दलों को भी बैठकों में शामिल नहीं होने दे रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सांसदों से कहा कि आपलोग कांग्रेस के इस चरित्र को जनता और मीडिया के सामने लेकर आइये. पीएम मोदी ने कहा कि जब कोरोना वायरस संकट पर बैठक बुलायी गयी तो कांग्रेस ने उसका बहिष्कार कर दिया. इतना ही नहीं कांग्रेस ने दूसरी पार्टियों को भी बैठक में आने से रोक. कांग्रेस का चरित जनता से सामने आना ही चाहिए.

सांसदों को एक और टास्क देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आजादी के 75वें साल पर कार्यकर्ता 75-75 गावों का दौरा करें और वहां कि विकास की रूपरेखा तय करें. इसके लिए दो-दो कार्यकर्ताओं की टीम बनायी जाए. केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने संसदीय दल की बैठक के बाद यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री चाहते हैं कि संसद का सही ढंग से संचालन हो और अहम मुद्दों पर चर्चा की जाए, लेकिन कांग्रेस यह नहीं चाहती.

पीएम मोदी ने कहा कि कार्यकर्ता जिस भी गांव का दौरा करें, वहां कम से कम 75 घंटे का समय बिताएं. उन्होंने कहा कि आजादी के 75वें वर्ष का कार्यक्रम केवल सरकारी कार्यक्रम बनकर न रह जाए. कार्यकर्ता गांवों से जो रिपोर्ट जमा करेंगे, आने वाले समय में उसे विकास के लिए कार्यक्रम में जोड़ा जायेगा. उन्होंने सांसदों से कहा कि आम लोगों को देश की उपलब्धि के बारे में बताएं.

सूत्रों ने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री ने सत्ताधारी दल के सांसदों को विपक्षी सांसदों के साथ अच्छे संबंध रखने को कहा है. संसदीय दल की बैठक में पीमए मोदी के अलावा. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, प्रह्लाद जोशी सहित कई मंत्री और सांसद मौजूद थे.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *