Pubg mobile Season 11

PUBG Mobile: नए एरीना मैप और Royale Pass Season 11 समेत ये होंगे अपडेट

129

New Delhi: PUBG Mobile ने अपना नया अपडेट 0.16.5 रोलआउट करना शुरू कर दिया है। इस नए अपडेट में डोमिनेशन गेम मोड, नया एरीना मैप, एक नया व्हीकल, Royale Pass Season 11 समेत कई अन्य नए फीचर्स उपलब्ध कराए जाएंगे। नए अपडेट को Apple App Store और Google Play स्टोर से इंस्टॉल किया जा सकेगा। इस बात को लेकर कंपनी ने अपने आधाकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट भी किया है।

कंपनी ने ट्वीट कर बताया है कि PUBG MOBILE का नया अपडेट 9 जनवरी से रोलआउट किया जाएगा। इसमें Royale Pass Season 11 भी उपलब्ध कराया जाएगा। इसके लिए कोई डाउनटाइम भी नहीं है। एंड्रॉइड में यह अपडेट 0.14 जीबी का है और iOS में 0.17 जीबी का है। देखें ट्वीट: 

PUBG MOBILE के लेटेस्ट अपडेट में मिलेंगे ये फीचर्स: नए डोमिनेशन मोड के जरिए प्लेयर्स एरीना मैप में जा पाएंगे। यहां 4v4 बैटल के लिए उन्हें या तो ब्लू या रेड टीम में असाइन किया जाएगा। शुरुआत में एक रैंडम बेस को एक्टिवेट किया जाएगा। जब गेम एक्टिवेट हो जाएगा और कोई टीम पहले बेस तो खत्म कर लेगी तो अगला बेस एक्टिवेट किया जाएगा।

Light Snowmobile: क्लासिक मोड में प्लेयर्स नई व्हीकल को चला पाएंगे। यह पहले से ज्यादा तेज और ज्यादा एफिशिएंट होगी। लेकिन यह आसानी से डैमेज की जा सकती है।

Royale Pass Improvements: इसमें टीम एरिना, पेलोड मोड में नया मल्टी-ऑप्शन मिशन दिया गया है। साथ ही मिशन गाइड्स और डिस्प्ले को भी इंप्रूव किया गया है।

PUBG Mobile टीम ने बताया है कि इसमें कुल मिलाकर 3 बेस मौजूद हैं। इनमें से जो भी टीम 2 बेस पहले कैप्चर कर लेगी वो जीत जाएगी। इसके साथ ही Super Weapon Crates भी उपलब्ध कराए जाएंगे जो दुश्मनों को खत्म करने में मदद करेंगे। नए अपडेट में नया गेमप्ले मोड और नए मैप्स दिए जाएंगे। इसमें Royale Pass Season 11 भी उपलब्ध कराया जाएगा।