BREAKING NEWS
Search

जिंदगी के कई पहलुओं पर आधारित म्यूजिक वीडियो ‘कहीं दूर’ को ब्लैक माइंड प्रोडक्शन ने किया लांच

335

पटना- यह वीडियो जीवन के एक ऐसे पहलू को दर्शाता है. जहां हम कसी एक व्यक्ति के साथ छूटने पर निराश होकर बैठ जाते है, पर कुछ वक्त बाद अचानक कुछ ऐसे मोड़ आते है.

जहां से सब कुछ सही होना शुरू हो जाता है. इस सफर में कई लोग साथ भी आते है और कई लोग दूर चले जाते है. जैसा की इस वीडियो का शीर्षक ही है ‘कहीं दूर’ ठीक वैसे ही इसकी कहानी यही बताती है, कि एक मुश्किल आने से या अपनी ज़दगी से किसी के जाने से अपने अंतिम लक्ष्य को भलूना नहीं चाहिए.

आपकी सफलता में देर हो सकती है, पर दूर ही सही वो आपको जरुर मिलेगी. कहीं दूर म्यूजिक वीडियो ब्लैक माइंड प्रोडक्शन ने बनाया है. ब्लैक माइंड फिल्म तथा म्यूजिक के क्षेत्र में पिछले कुछ वषों से काम कर रही है. अब तक इन्होंने दो लघु फिल्म, एक फीचर फिल्म और तीन अन्य मनोरंजन वीडियो बनाया है.

Kahin Door

Janmanchnews.com

ब्लैक माइंड प्रोडक्शन जीवन के हर पहलु पर अब तक फिल्म तथा मनोरजंन के माध्यम से वीडियो बनाया है. ये आने वाले समय में निरंतर जारी रहगेा। इस वीडियो के लए ऑडिशन नवंबर महीने में ही लाया गया था. जिसके बाद पूरे टीम को प्रैक्टिस के लिए एक महीने तक का समय दिया गया था. जनवरी में इसकी शूटिंग पटना में कई जगह पर गई हैं. पूरा वीडियो आप ब्लैक माइंड प्रोडक्शन के यूट्यूब पर देख सकते हैं.

“नव उम्मीद” नामक शिक्षा से जुड़े एक संगठन को ये अपने प्राप्त राशि का कुछ प्रतिशत देते है। इस वीडियो में संगीत एन एस आर्या तथा अंकत राज ने दिया है. बोल कवी विवेकानंद ने लिखा है. इस गाने के रचनाकार सह गायक अंकित राज तथा शिवम् केसरी है. मुख्य भूमिका आकांशा श्रीवास्तव, सत्यम कुमार तथा सुप्रिया सिन्हा है. पटकथा मयंक आनंद ने लिखा है. कैमरामैन नसीम अहमद तथा स्वस्तिक सौम्य है.

kahin Door1

Janmanchnews.com

नवनीत सह निर्देशक तथा सीमांत प्रधान निर्देशक है. प्रवीन सत्यम तथा शुभंजय ने इस वीडियो को प्रोड्यूस किया है. शुक्रवार को इसका स्क्रीनिंग ‘कला जंक्शन’ शेखपुरा में किया जायेगा. 

जहां सारे कलाकार के आलावा, वायरल कलाकार के उज्जवल, फाइव ट्रिक्स के अंशु तथा कुछ अन्य मनोरंजन जगत के लोग मौजूद थे. वहीं कार्यक्रम की शुरुआत में इंडि ब्रेथ म्यूजिक ग्रुप ने एक परफॉरमेंस भी दिया. दिव्यांश पांडेय इस कार्यक्रम के मुख्य संयोजक थे.

देखें वीडियो-