BREAKING NEWS
Search
Vindu dara singh and aasim riyaz

विंदू दारा सिंह ने आसिम रियाज़ को जमकर लताड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई पर कही ये बात!

476

New Delhi: बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार का प्रोमो जारी कर दिया गया है। फ्रीज टास्क के दौरान विंदू दारा सिंह घर में नजर आएंगे और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लगातार झगड़ा करने के लिए आसिम रियाज को लताड़ते नजर आएंगे। वह उन्हें ‘चुस्लेट’ कहते हुए भी नजर आते हैंl साथ ही वह आसिम को सिद्धार्थ से दूर रहने की सलाह देते हैl

इसके अलावा वह आसिम से कहते है, ‘हिमालय जैसे आदमी से लड़ना ठीक नहींl’ बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार में बिग बॉस के कई एक्स-कंटेस्टेंट और पूर्व विजेता घर में नजर आएंगे। हम बिग बॉस 3 के विजेता विंदू दारा सिंह, बिग बॉस 8 के विजेता गौतम गुलाटी, करण सिंह ग्रोवर और पूर्व कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को बिग बॉस 13 के घर में आते हुए देखेंगे।

कुछ समय पहले आपने गौतम गुलाटी के लिए शहनाज़ गिल का रिएक्शन भी देखा होगा, जिसमें गौतम गुलाटी को घर में आते हुए देखा गया था। अब फ्रीज टास्क में विंदू दारा सिंह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लगातार झगड़े करने के लिए आसिम रियाज को लताड़ते हुए दिखाई देंगे। इस क्लिप की शुरुआत करण सिंह ग्रोवर से होती हैl वह आरती सिंह से कहते है कि उन्होंने सभी को बहुत गर्व महसूस कराया है। फिर वह उन्हें नसीहत देते है कि सामने भले ही कोई भी क्यों न आ जाए लेकिन आप कभी मत बदलना।

वह फिर सिद्धार्थ शुक्ला के पास जाते है और कहते है कि आसिम, आरती और सिद्धार्थ उनकी पत्नी बिपाशा बासु की पसंदीदा हैं। वीडियो में विंदू दारा सिंह को पारस छाबड़ा से बात करते हुए देखा जा सकता है। विंदू दारा सिंह ने पारस छाबड़ा से कहा कि 150 रोमियो मरे होंगे तब तू पैदा हुआ होगा। माहिरा और तुम बंटी और बबली बन गए हो लेकिन याद रख आकांक्षा की नजर तुझ पर है।

वह फिर आसिम के पास जाते है और उनसे कहते है, ‘जब तू लड़ता है, तो हमने तेरा नाम ‘चुस्लेट’ रखा है। हिमालय जैसे आदमी से लड़ना ठीक नहीं है।’