Baaghi 3 Poster

हाथ में मशीन गन के साथ दिखे टाइगर श्रॉफ, ‘ अब पूरे देश से करेंगे मुकाबला’

120

New Delhi: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी-3 का एक और पोस्टर रिलीज हो गया है। यह पोस्टर काफी दिलचस्प लग रहा है और पोस्टर को देखकर ही समझ आ रहा है कि फिल्म में काफी एक्शन होगा। एक्शन से भरी इस फिल्म की लंबी समय से शूटिंग चल रही है और फिल्म के कई सीन भारत से बाहर भी शूट किए गए हैं।

पोस्टर काफी धांसू दिख रहा है और इसमें टाइगर श्रॉफ एक मशीन गन लेकर खड़े हैं। वहीं पोस्टर में एक वॉर सिचुएशन क्रिएट करने के लिहाज से एक गन टैंक भी खड़ा है, जो बताता है कि यह किसी वॉर का सीन है और फिल्म में ऐसा एक लंबी लड़ाई देखने को मिलेगी। अपने एक्शन के लिए मशहूर टाइगर श्रॉफ फिल्म में काफी एक्शन करते नजर आएंगे, जो उनके पोस्टर और पहले सामने आई शूटिंग की तस्वीरों से साफ पता चल रहा है।

इस पोस्टर में खास बात इसमें लिखी है लाइन भी है, जिसपर सबका ध्यान जा रहा है। पोस्टर में लिखा है- ‘दिस टाइम, ही इज अप अगेंस्ट द नेशन’ यानी ‘इस बार वो पूरे देश के खिलाफ है।’ साथ ही पोस्टर में हेलीकॉप्टर, टैंक, धमाके दिखाए गए हैं। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 6 दिसंबर को रिलीज होना है और फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं।

फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी नजर आएंगे, जिसमें रितेश पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे। खबरें यह भी आई हैं कि फिल्म में जैकी श्रॉफ भी दिखाई देंगे और खास बात ये है कि फिल्म में वो टाइगर के पिता के किरदार में ही नजर आएंगे। यह फिल्म बागी फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है और इससे पहले दो फिल्म आ चुकी है।