BREAKING NEWS
Search
Accident on indian 2 set

कमल हासन की मूवी ‘इंडियन 2’ के सेट पर दर्दनाक हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन की मौत

501

New Delhi: साउथ सुपरस्टार कमल हासन स्टारर फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन की मौत हो गई है। वहीं, 10 लोग घायल हो गए हैं। ये हादसा चेन्नई में फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर बुधवार देर रात को हुआ।  हादसा उस समय हुआ जब फिल्म के सेट पर निर्माणकार्य चल रहा था। इस दौरान अचानक क्रेन गिर गई। इस हादसे की जानकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर दी है। इस खबर के आने के बाद से सभी सदमे में हैं।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हादसे में मधु (29) (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (34) (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन (60) की मौत हो गई है। आपको बता दें कि हादसा ईवीपी फिल्म सिटी के नजदीक हुआ है। हादसे को लेकर कमाल हासन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी है।

कमाल हासन ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे से लिए मैंने दुख और संवेदना जाहिर करता हूं।’ घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार चुल रहा है। हादसे के पता चलने पर कमाल हासन तुरंत ‘इंडियन 2’ के सेट पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचने में मदद की।

गौरतलब है कि कमल हासन इन दिनों एस शंकर द्वारा निर्देशित ‘इंडियन 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वह 90 साल के शख्स के किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म हिट फिल्म ‘इंडियन’ के सीक्वल है। बात दें कि ‘इंडियन 2’ भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म होगी और इसमें भ्रष्टाचार से लड़ते दिखाया जाएगा। फिल्म में म्यूजिक अनिरूध रविचंद्र देंगे।