BREAKING NEWS
Search

सपना चौधरी ने लांच किया फिल्म ‘Hansa-Ek Sanyog’ का ट्रेलर

931
Share this news...
Hariom Kumar

हरिओम कुमार

मुंबई। लोकप्रिय कलाकार अभिनेत्री सपना चौधरी बुधवार को अंधेरी, मुंबई में फिल्म “Hansa Ek Sanyog” का ट्रेलर लांच किया। यह फिल्म एक सामाजिक संदेश को दर्शाती है और हमारे समाज में तीसरे समुदाय की दुर्दशा को दर्शाती है।

Actor Akhilendra Mishra

Janmanchnews.com

इस फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर सुरेश शर्मा का कहना है कि,“इस फिल्म को बनाने के दौरान, मैंने तीसरे समुदाय के बहुत से लोगों से मुलाकात की है, लेकिन इन सबके बीच एक बात आम है कि वे अपने परिवार और समाज से भी विख्यात थे। यह वह मानसिकता है, जो मैं चाहता हूं बदलने के लिए और मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के माध्यम से मैं अपने समाज में तीसरे लिंग समुदाय के लिए समानता की एक मजबूत स्वीकृति लाने में सक्षम हूं।”

Akhilendra Mishra

Janmanchnews.com

आपको बताते चले कि फिल्म में अखिलेन्द्र मिश्रा, श्रत सक्सेना, सयाजी शिंदे, दीपशिखा नागपाल, अमन वर्मा, वैष्णवी मैकडोनाल्ड, मंत्र पटेल और आयुष श्रीवास्तव जैसे अभिनेताओं मुख्य अभिनय में है।

Suresh Sharma

Janmanchnews.com

वहीं इस फिल्म में निभा रहे मुख्य किरदार को लेकर अभिनेता अखिलेन्द्र मिश्रा ने कहा कि “मेरे लिए इस फिल्म को साइन करने का मुख्य कारण यह है क्योंकि मैंने हमारे समाज में तीसरे लिंग की स्थितियों को देखा है और अगर ऐसा कुछ है जो मैं इसके बारे में कर सकता हूं, तो मैं निश्चित रूप से उनकी जगह पाने के लिए उनकी मदद करना चाहूंगा वह समाज जिसके वे हकदार हैं।”

देखें वीडियो:-

वहीं फिल्म का निर्देशन संतोष कश्यप और धीरज वर्मा ने किया है और इस फिल्म को संतोष कश्यप ने लिखा है। फिल्म का बैनर चित्राग्राही फिल्म के तहत रिलीज किया जाएगा और संगीत ज़ी म्यूजिक कंपनी द्वारा लांच किया जाएगा।

देखिये सपना चौधरी से खास बातचीत:-

Share this news...