BREAKING NEWS
Search
Facebook

FB पर किया शिकार फिर बने अवैध संबंध, जब लड़की हुई प्रेगनेंट तो लड़के ने किया MMS वायरल

572
Anil Aryan

अनिल आर्यन

रायपुर। तिल्दा-नेवरा के तुलसी गांव की एक युवती का फेसबुक के जरिए रायपुर के युवक के साथ अफेयर था। इसके बाद अवैध संबंध बन गया और युवती गर्भवती हो गई।

उसने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने उसका अश्लील एमएमएस बनाकर उसी के ही फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट कर दिया।

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ग्राम तुलसी की एक युवती का फेसबुक एकाउंट था। करीब छह माह पहले रायपुर निवासी चोवाराम निषाद (30) युवती का फेसबुक फ्रेंड बना।

फेसबुक पर चैटिंग हुई और दोनों में प्रेम हो गया। इसके बाद दोनों मिलने लगे। इस दौरान युवती ने चोवाराम को बताया कि वह तिल्दा के एक जनरल स्टोर में काम करती है। युवती ने प्रेमी को दादी के घर ग्राम कुकेरा बुलाया, जहां अवैध संबंध बाद वह गर्भवती हो गई। शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी ने एमएमएस बनाने के बाद फेसबुक पर अपलोड कर दिया।

एक बच्चे का बाप है अारोपी युवक…

ओडिशा से लौटने के बाद दोनों के बीच मिलना-जुलना बंद हो गया। इस दौरान युवती चोवाराम का पता पूछते हुए रायपुर के ग्रीन पैराडाइज चौक स्थित उसके घर पहुंच गई। तब उसे पता चला कि चोवाराम न केवल शादीशुदा है, बल्कि एक बच्चे का बाप भी है। चोवाराम घर पर नहीं था, इसलिए युवती ने उसकी पत्नी को अपना नाम बताते हुए फिर आने की बात कहकर लौट गई। जब इस बात की जानकारी चोवाराम को हुई, तो उसने मोबाइल से युवती को धमकाया। उसने कहा कि तुम मुझसे हमेशा के लिए दूर हो जाओ, नहीं तो एमएमएस को सोशल मीडिया में वायरल कर दूंगा।

युवती के ही फेसबुक पर कर दिया अपलोड…

इसके बाद भी युवती शादी के लिए दबाव बनाती रही। चूंकि चोवाराम को युवती के फेसबुक एकाउंट की आईडी और पासवर्ड मालूम था, इसलिए उसने गुरुवार की रात एमएमएस को युवती के ही फेसबुक पर अपलोड कर दिया। ताकि यह लगे कि युवती ने खुद ही एमएमएस को पोस्ट किया हो। फेसबुक में एमएमएस पोस्ट होने के बाद यह वायरल हो गया। न केवल तिल्दा, बल्कि रायपुर, भाटापारा, सिमगा, बलौदाबाजार क्षेत्र में इसकी चर्चा होने लगी। शनिवार की सुबह तक हजारों लोग इस अश्लील एमएमएस को देख चुके थे।

एमएमएस वायरल होने के बाद ज्यादातर फ्रेंड हुए अनफ्रेंड

युवती का एमएमएस वायरल होने से फेसबुक फ्रेंड सहम गए। कई ऐसे फ्रेंड थे, जो कई राजनीतिक दलों में ऊंचे पदों पर, कई बड़े व्यापारी और समाजसेवी भी थे। जब उन्होंने एमएमएस को देखा, तो तत्काल अनफ्रेंड करने लगे। उन्हें इस बात का भय था कि कहीं वे भी पुलिस कार्रवाई के लपेटे में न आ जाएं। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद एमएमएस सहित युवती के सारे पोस्ट, प्रोफाइल फोटो को डिलीट कर दिया गया।

युवती को दी एमएमएस वायरल करने की धमकी

युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो उसने मोबाइल से युवती को धमकाया। उसने कहा कि तुम मुझसे हमेशा के लिए दूर हो जाओ, नहीं तो एमएमएस को सोशल मीडिया में वायरल कर दूंगा।

एमएमएस वायरल होने के बाद ज्यादातर फ्रेंड हुए अनफ्रेंड

युवती का एमएमएस वायरल होने से फेसबुक फ्रेंड सहम गए। कई ऐसे फ्रेंड थे, जो कई राजनीतिक दलों में ऊंचे पदों पर, कई बड़े व्यापारी और समाजसेवी भी थे। जब उन्होंने एमएमएस को देखा, तो तत्काल अनफ्रेंड करने लगे।

उन्हें इस बात का भय था कि कहीं वे भी पुलिस कार्रवाईके लपेटे में न आ जाएं। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद एमएमएस सहित युवती के सारे पोस्ट, प्रोफाइल फोटो को डिलीट कर दिया गया।

[email protected]

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।