Laila Rouass

अचानक हमला होने पर इस अभिनेत्री ने फ्रीज़र में छुपकर बचाई अपनी जान

315
Anil Aryan

अनिल आर्यन

दुनिया डेस्क। आतांकियों का कहर का शिकार हुआ बार्सिलोना शहर। बार्सिलोना में हुए आतंकी हमले में 14 लोगों ने अपनी जान गंवाई और 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी होशियारी से अपनी जान बचाई। 46 साल की भारतीय मूल की अभिनेत्री लैला रोज ने एक रेस्टोरेंट के फ्रीजर में खुद को छुपाकर अपनी जान बचाई।


अभिनेत्री ने लास रामब्लास एरिया से हमले से जुड़े लाइव ट्वीट भी किए। लैला यहां अपनी 10 साल की बेटी इनाज खान के साथ छुट्टियां मनाने आईं थी। हमले के बीच में खुद को फ्रीजर में छुपाते हुए लैला ने ट्वीट किया कि वो सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रही हैं। 


ये भी पढ़ें…

ग्रामीणों ने एक मनचले को नंगा करके जमकर पिटाई की….और फिर किया पुलिस के हवाले

लैला रोज ब्रिटिश टेलीविजन की पॉपुलर स्टार हैं। जिन्होंने फुटबॉलर्स, वाइव्स और हॉल्बी सिटी जैसे शो में काम किया है। उन्होंने 1990 में अपने टीवी करियर की शुरुआत भारत के चर्चित टीवी चैनल से की थी। रोज ने वीडियो जॉकी के तौर पर ‘चैनल वी’ से अपनी शुरुआत की थी। रोज ने दूसके ट्वीट में बताया था, मैंने अभी गोलियों की आवाजें सुनी। सेना के जवान सड़कों पर किसी को ढूंढ रहे हैं।

Laila Rouass

File Photo: Laila Rouass

रोज ने खतरा टल जाने के बाद एक और ट्वीट में रेस्टोरेंट के स्टॉफ को शांति बनाये रखने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि बार्सिलोना आई लव यू।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।