BREAKING NEWS
Search
illegal Relation

साहब! दो साल तक लूटता रहा जिस्म और अब कहता है…

226
रामपुर। लव, सेक्स और धोखे की कहानी शहर में सु​र्खियों का कारण बना हुआ है। जहां एक युवती ने एसपी रामपुर के यहां शिकायत दर्ज कर करवाई है। जिसमें युवती ने शिकायत में लिखा है कि उसके प्रेमी ने शादी का झांसा देकर पूरे दो साल तक अवैध संबंध बनाए। इस दौरान जब वह गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करवाया दिया। इसलिए वह अपने प्रेमी को सजा दिलाना चाहती है।

पुलिस ने प्रेमी सहित आरोपी डॉक्टर के ​खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया है। क्योंकि उसके प्रेमी ने गर्भपात कराने के लिए डॉक्टर का सहारा लिया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने बताया ने कि दो साल पहले शादी का झांसा देकर इस शख्स ने उसके साथ लगातार संबंध बनाए, उसके बाद जब वह गर्भवती हो गई तो धोखे से उसका गर्भपात करवा दिया। इसके बात अब वह शादी करने से इंकार कर रहा है। बता दें कि पीड़िता के माता-पिता नहीं है। इसलिए शादी की जिम्मेदारी उसकी बड़ी बहन पर है। पीड़िता ने पूरी बात अपनी बड़ी बहन को भी बताई तो उसके होश उड़ गए।

वहीं इस मामले पर रामपुर के एसपी केशव चौधरी ने कहा कि पीड़िता द्वारा शिकायत दी गई है। उनके आरोपों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की गहन छानबीन में जुट गई है। फिलहाल आरोपी फरार है।