BREAKING NEWS
Search
rape

दिनदहाड़े महिला के घर में घुस गए और करने लगे गंदा काम

466
Share this news...

मीनाक्षी मिश्रा,

सुल्तानपुर। वैसे तो योगी सरकार ने आने से पूर्व ही प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो दल जैसी योजनाओं को लागू कर महिला सुरक्षा को विशेष बल देने की बात कही थी। किन्तु पुलिसिया रवैये पुराने ढर्रे से निकलने को तैयार नही नजर आ रहा।
मामला सुल्तानपुर जिले का है। जहां पर एक साथ 5 दबंगों ने दिनदहाड़े घर में घुस कर युवती की इज्जत लूटनी चाही, वहीं बीच बचाव के लिए आगे आयी मां को दबंगों ने लोहे की रॉड से मारकर अधमरा करा दिया। यही नहीं जाते-जाते दबंग पीड़ित के घर को आग के हवाले करके गए।

संगीन मामला हलियापुर थाने क्षेत्र का है। सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने भी दबंगों की दबंगई चलती रही। मिली जानकारी के मुताबिक हलियापुर थाने के बाजार इलाके में युवक का परिवार निवास करता है। युवक की पीड़ित पत्नी ने कहा है कि गांव के संतोष सिंह, अभिषेक सिंह, शुभम सिंह, राजदेव सिंह व वीरेंद्र सिंह दिनदहाड़े उसके घर में आ धमके। सभी ने बेटी की इज्ज़त लूटने का प्रयास किया, जिसको देख पीड़ित मां ने बचाव में आई तो दबंगों ने उसके सर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया।

जिसके चलते गम्भीर चोट आने के कारण खून अधिक बहा और वो जमीन पर गिर कर बेहोश हो गई। इसके बाद दबंगों ने उसके बेटे-बहू को भी मारा पीटा। आरोप ये है कि चलते-चलते दबंगों में से अभिषेक सिंह ने पीछे से पीड़िता के घर में आग लगा दिया, जिससे उसकी पूरी गृहस्थी जलकर राख हो गई।

वहीं पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज किया। वहीं थानाध्यक्ष हलियापुर राजीव यादव ने बताया की दूसरे पक्ष की ओर से भी तहरीर पड़ी है, और मुकदमा लिखा गया है। थानाध्यक्ष के अनुसार मामला जमीनी विवाद का है, लेकिन पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में आ रही है। क्योंकि महिला को बुरी तरह पीटा गया है। इस पूरे मामले पर सीओ बल्दीराय तौकीर अहमद का कहना है कि वो मामले की निष्पक्ष जांच कराएगें और किसी भी कीमत पर दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा।

Share this news...