iphone 12

2020 में लॉन्च होने वाले आईफोन के साथ बॉक्स में मिलेगा ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स

107

New Delhi: दिग्गज टेक कंपनी एपल 2020 में लॉन्च होने वाले आईफोन 12 के साथ कंपनी के ही ट्रूली-वायरलेस (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स मुफ्त देने की तैयारी में है। यह ईयरबड्स, एपल एयरपॉड्स और सैमसंग गैलेक्सी बड्स से इंस्पायर्ड है। मैक रूमर्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि कंपनी 2020 में आईफोन लाइनअप से वायर्ड ईयरपॉड्स और वायरलेस एयरपॉड्स पूरी तरह से रिप्लेस कर देगी। चूंकी एयरपॉड्स काफी महंगे होते हैं , बाजार में उपलब्ध सबसे कम कीमत के एयरपॉड्स की शुरुआती कीमत भी लगभग 12 हजार रुपए है, ऐसे में कहा जा रहा है कि कंपनी ने आईफोन की लागत कम करने के लिए यह फैसला लिया है।

सैमसंग-श्याओमी भी वायर्ड ईयरफोन रिप्लेस करेगी

  1. रिपोर्ट के मुताबिक, कई बड़ी कंपनियां जैसे सैमसंग और श्याओमी, अगले साल लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के साथ बॉक्स में वायर्ड ईयरफोन के जगह ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स देने की तैयारी में हैं।
  2. हाल ही में जारी हुई बारक्लेज़ एनालिस्ट ब्लाइन कर्टिस की रिपोर्ट के मुताबिक, एपल आईफोन 12 प्रो और आईफोन 12 प्रो मैक्स को सितंबर 2020 में लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट में उन्होंने आगे बताया
  3. क्यूपर्टिनो बेस्ड कंपनी एपल अगले साल अपनी तीन फोन लॉन्च कर सकती है। इसमें आईफोन 12 प्रो, आईफोन 12 प्रो मैक्स भी शामिल है। उम्मीद की जा रही है कि इसमें एमएम वेव 5जी सपोर्ट भी मिलेगा।
  4. नए साल में एपल अपने सस्ते आईफोन SE2 को भी लॉन्च करेगी। उम्मीद की जा रही है, इसका प्रोडक्शन फरवरी में शुरू कर दिया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में ए13 चिपसेट, 3 जीबी रैम मिलेगी साथ ही इसे सिल्वर, स्पेस ग्रे और रेड कलर में लॉन्च किया जा सकता है।