BREAKING NEWS
Search
Office outfits for women

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लुक के साथ प्रेजेंटेबल नजर आने के लिए इन डिफरेंट ऑफिस वेयर्स को करें ट्राय

100

New Delhi: आमतौर पर ऑफिस गोइंग फीमेल्स की जिंदगी दो हिस्सों में बटी होती है। एक घर के अंदर की और दूसरी ऑफिस की। दोनों ही एस्पेक्ट्स में उन्हें अपना लुक मेनटेन करके चलना होता है। अगर घर के ड्रेसिंग सेंस की बात करें, तो खुद को कम्फर्ट देने वाली क्लोदिंग बेस्ट होती है, पर बात हो ऑफिस की, तो आपको ड्रेसिंग संग अपनी पर्सनैलिटी पर भी ध्यान देना होता है। आप भी हैं अगर ऑफिस गोइंग दीवा, तो इन ऑफिस वेयर्स को अपने वॉडरोब में दें एक अलग जगह।

1. ट्राय करें पैंट सूट

ऑफिस वेयर्स का सिलेक्शन आपको अपने वर्क प्लेस और वर्क के अकॉर्डिंग ही करना पड़ेगा। ऐसे में अगर आप किसी मीटिंग के लिए रेडी हो रही हैं, तो पैंट सूट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं, क्योंकि ये कंफर्टेबल और लूज होते हैं। इनकी डिजाइंस पर गौर करें तो इसमें प्रिटेंड, चेक और स्ट्राइप्स इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं, अगर आपको इसमें किसी टाइप का वर्क नहीं चाहिए, तो आप सिंपल पैंट सूट भी कैरी कर सकती हैं। पैंट सूट के साथ पेंसिल हील्स कैरी करें।

2. प्लाजो सूट देंगे कूल स्टाइल

आप अगर इंडियन आउटफिट्स में कंफर्टेबल फील करती हैं, तो आप सूट भी कैरी कर सकती हैं। ऑफिस में आप कुर्ती को प्लाजो के साथ टीमअप कर सकती हैं। ये आपको ट्रेंडी के साथ स्मार्ट लुक भी देगा। ऑफिस में काम के दौरान लाइट कलर के सूट परफेक्ट लुक देते हैं। हैवी प्रिंट्स और ज्यादा ब्राइट कलर के सूट आपको अपने वर्कप्लेस में नहीं पहनना चाहिए। इन प्लाजो सूट्स के साथ आप मैटल के इयररिंग्स भी कैरी कर सकती हैं।

3. ए लाइन स्कर्ट

ऑफिस के अंदर अपने लुक में आप अगर ग्लैमर और प्रोफेशनलिज्म का कॉम्बो चाहती हैं, तो ए लाइन स्कर्ट आपके लिए राइट च्वाइस प्रूव हो सकती है। यंगस्टर्स के बीच ए लाइन स्कर्ट काफी पॉपुलर है। प्रोफेशनलिस्ट लुक के लिए आप ए लाइन स्कर्ट के साथ फैब्रिक की टॉप या प्लेन टी-शर्ट को टक इन करके पहन सकती हैं। साथ ही आप इसके साथ हाई हील या फिर स्नीकर शूज को कैरी कर सकती हैं।

4. फॉर्मल टॉप एंड ट्राउजर्स

आप अपने लुक और वेयर्स के साथ कुछ ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहती हैं तो प्लेन फॉर्मल टॉप और ट्राउजर पैंट्स को टक इन करके पहन सकती हैं। इसे आप किसी भी वेदर में कैरी कर सकती हैं। ये आपको फैशनेबल और ट्रेंडी लुक देगा। साथ ही आप इसके साथ पेंसिल हील्स को मैच कर सकती हैं। ये आपकी पर्सनैलिटी और लुक को एन्हैंस करने में भी हेल्प करता है।

5. लॉन्ग कुर्ती विद सिगरेट पैंट्स

आप अगर ऑफिस में अपने लुक को इंडियन के साथ वेस्टर्न टच देना चाहती हैं, तो ये इंडो वेस्टर्न स्टाइल आपको फॉर्मल लुक देगा। सिगरेट पैंट्स इन दिनों कुछ ज्यादा ही ट्रेंड में हैं। ये ऑफिस में आपको एलीगेंट और प्रोफेशनलिस्ट लुक देगा। इस फैशनेबल वेयर के साथ आप फ्लैट स्लीपर्स या फिर प्लेटफॉर्म हील्स की सैंडिल को भी पेयर कर सकती हैं।