BREAKING NEWS
Search
uma bharti

राम मंदिर मुद्दे पर उद्धव ठाकरे के समर्थन में आई उमा भारती, कहा- मुद्दे पर BJP का पेटेंट नहीं

675
Share this news...

नई दिल्ली। इन दिनों देश में राम मंदिर का मुद्दा तेज हो चूका है। ऐसे में शिवसेना और VHP भी लगातार मोदी सरकार पर इस मुद्दे को लेकर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है। अब इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने शिवसेना प्रमुख शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे का समर्थन किया है।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने तारीफ करते हुए कहा कि यह मुद्दा भाजपा का पेटेंट नहीं है।

उन्होंने उद्धव ठाकरे मांग को लेकर लेकर तारीफ करते हुए कहा कि ”हां, मैं उद्धव ठाकरे के प्रयास के लिए उनकी तारीफ करती हूं। बीजेपी का राम मंदिर के मुद्दे पर पेटेंट नहीं है। भगवान राम सभी के हैं। मैं एसपी, बीएसपी, अकाली दल, ओवैसी और आजम खान से अपील करती हूं कि वे राम मंदिर के निर्माण में मदद के लिए आगे आएं।”

बता दें, वहीं अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने रविवार को ‘धर्मसभा’ का आयोजन किया। शनिवार को उस दौरान शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा था कि वह कोई राजनीति करने नहीं आये हैं बल्कि सोये हुए कुंभकर्ण को जगाने आये हैं।

Share this news...