BREAKING NEWS
Search
murder

बेखौफ अपराधियों ने की कोचिंग संचालक की हत्या, ग्रामीणों में बना दहशत का माहौल

501
Moinul Haque

मोईनुल हक़ नदवी

बेगूसराय। अपराधियों ने रतनपुर ओपी थाना क्षेत्र के सरस्वती नगर इटवा में एक रेंट के मकान में पिछले 20 वर्षों से रह रहे एल आई सी के साथ ट्यूशन पढ़ाने का काम करते थे। जिन्हें अपराधियों ने शुक्रवार की देर रात करीब 11 बजे के आसपास अनिल सिंह नामक व्यक्ति की हत्या गोली मारकर कर दी।

अपराधियों ने अंधाधुन लगभग चार गोलियां उनके शरीर में में मारी है। जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। बताया जाता है की मृतक एल आई सी एजेंट अनिल सिंह बरबीघा के रहने वाले थे।

परिवार में पत्नी के अलावे दो पुत्री ही है। वह अपने परिवार का भरण पोषण ट्यूशन और एलआईसी का काम करके चलाते थे। ग्रामीणों ने बताया कि वह बिल्कुल सज्जन व्यक्ति थे। उनकी हत्या अपराधियों ने अपने डेरा के पास ही सड़क पर गोली मारकर कर दिया। हत्या करने की सूचना ग्रामीणों के द्वारा रतनपुर ओपी थाना के अध्यक्ष राजीव कुमार को दी गई।

उसने अपने पुलिस सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भेज दिया है और घटना की जांच में रतनपुर थाना ओपी की पुलिस जुट गई है।

घटना के कारणों का कोई अता पता फिलहाल नहीं चल रहा है। आखिर अपराधियों ने क्यों अनिल सिंह की हत्या गोली मारकर की है। फिलहाल, इस घटना के कारण सरस्वती नगर इटवा के ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है। वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।