BREAKING NEWS
Search
loot

बेखौफ अपराधियों ने लालू यादव के साले प्रभुनाथ चौधरी के पेट्रोल पंप पर मचाई लूटपाट

441
Rajnish

रजनीश

गोपालगंज। बिहार में बेखौप अपराधियो द्वारा हत्या तथा लूटपाट लगातार जारी है। ताजा घटना गोपालगंज जिले के कटेया का है। जहां बेखौफ अपराधियों ने एक ही समय में दो पेट्रोल पंपों और एक दुकान में फायरिंग कर करीब 07 लाख रूपये लूट लिए। वहीं अपराधियों की गोलीबारी में दो व्यवसायी घायल हो गए।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनो धायलो में से एक पीड़ित को गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है जबकि दूसरे घायल को कटेया के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि यह घटना कटेया के मंझरिया और बगही बाजार के पास की है। जहां हथियारबंद अपराधियों ने दो पेट्रोल पम्पों पर फायरिंग कर लूट की घटना को अंजाम दिया। इन पेट्रोल पंपो में से एक पम्प राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साले प्रभुनाथ चौधरी का भी है। जबकि दूसरा पेट्रोल पम्प कटेया के प्रखंड प्रमुख माधुरी मिश्रा का है।

बताया जाता है कि अपराधियों ने कटेया के बगही में कटेया प्रखंड प्रमुख माधुरी मिश्रा के पेट्रोल पम्प पर फायरिंग करते हुए लूटपाट की इस घटना को अंजाम दिया। यहां से अपराधियों ने ढाई लाख रूपये लूट लिए। स्थानीय लोंगो के अनुसार दो बाइकों पर चार की संख्या में आए अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। यहां अपराधियों की फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हो गया।

कटेया में घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियो ने बगही बाजार के ही एक ज्वेलरी की दुकान में फायरिंग करते हुए लूटपाट की। फिर अपराधी पंचदेवरी प्रखंड की तरफ भागे और यहां पंचदेवरी प्रखंड के मंझरिया में लालू यादव के साले प्रभुनाथ चौधरी के पम्प पर से करीब चार लाख रूपये लूट लिए।

अपराधियों की इस ताबड़तोड़ लूट पाट से पुरे इलाके में दहशत फैल गया है। घटना की सूचना मिलते ही आला पुलिस पदाधिकारियों ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। एसपी ने लूट की घटना के बाद अपराधियो की धरपकड़ के लिए पूरे इलाके में नाकाबंदी कर संभावित ठिकानों पर छापामारी करने का निर्देश दिया है। जहां यह घटना हुई है वहां से यूपी की सीमा शुरू होती है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है की घटना के बाद अपराधी यूपी की सीमा में भाग गए हैं।

आपको बता दें कि आये दिन पुलिस तथा प्रशासन को धता बताते हुए पूरे जिले में अपराधियों द्वारा लूटपाट तथा हत्या जारी है लेकिन पुलिस अपराधियों पर लगाम कसने में नाकाम साबित होती नजर आ रही है।