BREAKING NEWS
Search
Rajasthan balliya bus crashed

उन्नाव में एक्सप्रेस-वे पर बस पलटी, राजस्थान से बलिया जा रहे थे यात्री

126
Share this news...

New Delhi: शहर के सीमावर्ती जनपद में उन्नाव में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रविवार भोर पहर मिनी बस पलट गई। हादसे में बस में सवार चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है और प्राथमिक जांच में चालक को नींद की झपकी आने से हादसा होने की बात कही जा रही है। बस सवार लोग राजस्थान से बलिया जा रहे थे।

राजस्थान भिवनी से करीब 30 सवारियां लेकर मिनी बस चालक बहराइच जा रहा था। रविवार की सुबह उन्नाव में बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर किलोमीटर संख्या 252 गांव सबली खेड़ा के निकट चालक को झपकी लगने से बस अनियन्त्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद बस में फंसे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों और यूपीडा कर्मियों ने पुलिस की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला।

गंभीर रूप से जख्मी वीर बहादुर पुत्र शिवपूजन निवासी गांव उस्मानपुर थानां अभाव जनपद बलिया, राजकुमार पुत्र रामजीत सिंह निवासी गांव सरनाह सागर जमुनी बन्द थाना रौनापार जनपद आजमगढ़, रामआसरे पुत्र रामकिशन निवासी गांव बलुआ थानां जीनयपुर जनपद आजमगढ़, बबली पत्नी अवधेश जनपद बहराइच को अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बस को क्रेन की सहायता से सीधा करवाकर एक्सप्रेस वे पर आवागमन बहाल करवाया। इसके बाद अन्य सभी लोग गंतव्य के लिए रवाना हो गए।

Share this news...