BREAKING NEWS
Search
Unorganized Worker

असंगठित कामगार कांग्रेस द्वारा लगातार तीसरे दिन भी जारी है हड़ताल

386
Mukesh Goshwami

मुकेश कुमार गोस्वामी

कोडरमा। असंगठित कामगार कांग्रेस के नेतृत्व में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत जयनगर, सतगावा, मरकच्चो, जयनगर कोडरमा, चंदवारा, डोमचांच, सभी प्रखंड के मजदूर हड़ताल पर हैं।

कोडरमा जिला असंगठित कामगार कांग्रेस जिला अध्यक्ष भागीरथ पासवान ने कहा अगर मजदूरों की मांग पर ध्यान सरकार के पदाधिकारियों द्वारा नहीं दी जाती है, तो रोड से लेकर अपनी पेट के लिए मजदूर भाइयों ने आत्मदाह करने में विवश होंगे। श्री पासवान ने कहा कि कोडरमा जिला आपूर्ति पदाधिकारी डोर स्टेप डिलीवरी के ठेकेदारों के मेल में हैं। इन्हें अभिलंब बदली की मांग झारखंड सरकार से की है। इनके कार्यकाल में डोर स्टेप डिलीवरी के तहत कोडरमा जिला में लूट मची है।

उन्होंने आगे कहा कि गरीब मजदूरों की हक से जिला आपूर्ति पदाधिकारी द्वारा खेली जा रही है, ऐसे ठेकेदार पर अभिलंब एफ आई आर होनी चाहिए एवं जिला आपूर्ति पदाधिकारी पर कठोर कानूनी करवाई की जाए।

सभी प्रखंड में कोडरमा जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष मनोज सहाय पिंकू, वरीय उपाध्यक्ष राम लखन पासवान, जयनगर प्रखंड से चोली मुखिया अर्चना देवी ,चन्दवारा प्रखंड से विनोद राम, सतगामा प्रखंड से विजय सिंह, मरकच्चो प्रखंड से अरुण सिंह, डोमचांच प्रखंड से विकास, कोडरमा प्रखंड मोहम्मद जाहिर द्वारा मजदूरों की हित के लिए प्रदर्शन की जा रही है।