BREAKING NEWS
Search
shravasti breaking

पढ़ें श्रावस्ती की कई बड़ी खबरें एक झलक में…

780
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक की रिपोर्ट

श्रावस्ती (खबर 1)। भाई बहन के पावन पर्व रक्षाबंधन में महिलाओं की बस स्टॉपों पर उमड़ी भारी भीड़। प्रदेश के मुखिया ने 24 घण्टे के लिए महिलाओं की रोडवेज बसों में यात्रा किया है फ्री। भाइयों को राखी बांधने के लिए भारी संख्या में निकली महिलाएं। बस स्टॉप पर भारी संख्या में महिलाएं करती रहे घण्टों बसों का इंतजार।

shravasti bus stop

Janmanchnews.com

बस में यात्रियों की संख्या बढ़ने से महिलाओं को यात्रा करने में हो रही मुश्किलें। इकौना बस स्टॉप पर रोडबेज बस में महिलाओं के खड़े तक होने की नहीं मिली जगह।

श्रावस्ती (खबर 2)। पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश के आदेशानुसार पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के निर्देशन में जनपद के सभी थानों और पुलिस चौकियों पर रक्षाबंधन का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया।

shravasti police

Janmanchnews.com

इलाके की बच्चियों और महिलाओं ने पुलिस कर्मियों को रक्षा बंधन के पावन पर्व पर बांधी रखी। पुलिस कर्मियों ने बालिकाओं और महिलाओं को दिया सुरक्षा का आश्वासन।

shravasti police

Janmanchnews.com

shravasti police

Janmanchnews.com

shravasti police

Janmanchnews.com

इसी क्रम में इकौना, मल्हीपुर, सिरसिया, भंगहा चौकी, श्रावस्ती चौकी आदि स्थानों पर पुलिस कर्मियों को बांधी गयी राखी।

श्रावस्ती (खबर 3)। बरसात के चलते जिले भर में जगह जगह जलभराव रक्षाबंधन के त्यौहार में राखी बांधने निकली महिलाओं और बालिकाओं को बना बाधक। पैदल निकली युवतियों, बच्चियों और महिलाओं को हुई सबसे ज्यादा परेशानी।

shravasti water road side

Janmanchnews.com

इकौना कस्बे के सरकारी अस्पताल के पास, बाईपास से थाने तक और बस स्टॉप से बलरामपुर रोड के पानी टँकी तक भारी जलभराव। सड़कें हैं तालाब में तब्दील। लोगों का निकल पाना हुआ दुश्वार।

नन्द कुमार गुप्ता की रिपोर्ट,

श्रावस्ती (खबर 4)। कहीं रिमझिम फुहार तो कहीं हो रहे मुसलाधार बारिश में भी भाई बहन के इस पवित्र रक्षा बंधन त्यौहार को बहनों ने भीगते हुए खरीददारी की, साथ ही घरों में जाकर भाइयों की कलाइयों में रक्षा के सूत्र बांधे।

shravasti rakhi market

Janmanchnews.com

दो दिनों से हो रहे बारिश के चलते बाजारों में चहल पहल रही कम।

श्रावस्ती (खबर 5)। दो दिनों से हो रहे ग्रामीण इलाकों में बारिश के चलते राप्ती नदी में नही दिखा बढोत्तरी का असर। दोपहर के समय 127.56 था जो शाम 4 बजे 127.50 पर जा टिका।

shravasti river

Janmanchnews.com

राप्ती नदी के घटते जलस्तर से मल्हीपुर के असरफ नगर गांव के पास कटान हुई तेज। कटान से अशरफ नगर के ग्रामीणों में बेचैनी बढ़ती जा रही है। लोग कटान को देखते हुए भयभीत हैं।