ikauna police

चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, हत्थे चढ़े चार शातिर चोर, एक फरार

115
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती। इकौना पुलिस ने एक दिन पूर्व नगर में हुई बड़ी चोरी का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने चोरी के आरोप में 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखो के चोरी का सामान, जेवर, लैपटॉप, एक तमंचा, कारतूस, और 2 चाकू बरामद किया हैं। जबकि एक चोर फरार हो गया है।

श्रावस्ती जिले के इकौना नगर में एक घर मे हुए बड़ी चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए 4 शातिर चोरो को गिरफ्तार कर लिया है। 20 जुलाई की रात को बंद मकान में चोरों ने छत के रास्ते घर मे पहुंचे चोरों ने लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया था। शनिवार को पुलिस ने इस चोरी का खुलासा कर दिया।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इकौना बस अड्डे के पास से चोरी के आरोप में 4 युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने उनके कब्जे से 1 तमंचा एवं कारतूस के साथ चाकू भी बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से लैपटॉप, जेवलरी, 23500 नगद बरामद किया हैं। अपर पुलिस अधीक्षक पीराम और CO इकौना ने प्रेस वार्ता कर चोरी की घटना का खुलासा किया है।

SP ने पुलिस टीम को 5 हजार के रुपये का पुरुस्कार देने की घोषणा भी की है।

आपको बता दें कि जिले के इकौना कस्बे में कम उम्र के इन चोरों ने कई घटनाओं को वारदात देने की बात पुलिस के अनुसार कबूल की है, जिसकी विवेचना अभी भी जारी है, एक फरार व्यक्ति की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही उसे भी गिरफ्तार कर सामान बरामद किया जाएगा।