BREAKING NEWS
Search
unnao police

उन्नाव चौकी इंचार्ज हरिमोहन सिंह का सराहनीय कदम ने कायम कि एक नई मिसाल, दबौचा गांजा तस्कर को

543
Aashish Chauhan

आशीष चौहान की रिपोर्ट…

उन्नाव। सुमेरपुर ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम बंजारी में 3 किलो गांजा बरामद किया गया। पुलिस चौकी इंचार्ज हरिमोहन सिंह जो कि एक तेज तर्रार अपनी ड्यूटी निभाने वालों में से एक हैं।

जैसे ही प्राप्त सूचना मिली मैं भगवान नगर चौकी इंचार्ज को अवगत कराया कि ग्राम गुजरी में गांजे की तस्करी हो रही है। चौकी इंचार्ज हरिमोहन सिंह कोर्ट जाने की तैयारी में थे।

बस पुरवा उन्नाव के लिए निकल चुके थी। तभी जब मैंने फोन किया तो तुरंत उन्होंने अपनी गाड़ी वापस बोलने को कांस्टेबल से कहा 4 कांस्टेबल के साथ उन्होंने ग्राम गुजरी में सुरेश मिश्रा सन ऑफ स्वर्गीय चंद्रदेव किशोर मिश्रा उम्र 45 वर्ष जहां एक तकदीर में यह कार्यक्रम लगभग 1 साल से चल रहा था।

उन्होंने रंगेहाथ अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसके पास से 3 Kg गांजा बरामद हुआ। अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने कहा चौकी इंचार्ज हरिमोहन सिंह से की आपको जो चाहिए वो मुझे छोड़ो लेकिन अभियुक्त को यह नहीं पता था कि हर इंसान या पुलिसवाला एक जैसा नहीं होता है।

चौकी इंचार्ज हरिमोहन सिंह ने तुरंत भगवान नगर वार्ड नंबर 8 गांजा बरामद की 8/15 एन डी पी एस एक्ट के तहत जेल भेजा गया।

ऐसे पुलिस वालों को पुरस्कृत किया जाना चाहिए। जो कि बहुत ही ईमानदार हैं। अपने ड्यूटी के प्रति व्हिच विचारों यानी दलाल लोग भी आए छुड़ाने के लिए लेकिन उन्होंने एक भी न सुनी सीधा धारा लगा कर जेल भेज दिया।

देखिए पूरा वीडियो…

गर्व है ऐसे ईमानदार हरिमोहन जैसे चौकी इंचार्ज भगुनगर ऐसे पुलिस वालों पर अग्रसर हरिमोहन सिंह बन जाए तो भारत देश एक अपने आप में मिसाल बन जाएगा। ईमानदार चौकी इंचार्ज हरमोहन सिंह एक ईमानदार पुलिस की ड्यूटी पेश की। जिससे और पुलिस वालों को सीख मिले।