BREAKING NEWS
Search
begusarai kapasia chowk road accident

बेगूसराय के कपस्या चौक के पास सड़क हादसे में मौत के बाद हंगामा, 2 KM का इलाका हो गया जाम

98
Share this news...

Patna: बेगूसराय में देर शाम नेशनल हाइवे 31 पर सुभाष चौक से लेकर केंद्रीय कारा तक लगभग दो किलोमीटर के इलाके में जाम लग गया। वजह कि एक एम्बुलेंस चालक की कपस्या चौक पर सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसके बाद आक्रोशित साथियों ने हंगामा कर दिया था। कई एम्बुलेंस को बीच सड़क पर लगाकर बैरिकेडिंग कर सड़क जाम कर दिया गया था। आक्रोशित लोग पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की जा रही थी।

जाम की स्थिति करीब 40 मिनट तक रही। इस दौरान मौके पर मौजूद स्थानीय पुलिसकर्मियों द्वारा समझाए जाने पर भी आक्रोशित लोग नहीं माने। बाद में नगर थानाध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मुआवजे का ऐलान कर जाम को हटवाया।

पटना से वापसी के दौरान हुआ हादसा

मृतक एम्बुलेंस चालक मटिहानी थाना क्षेत्र के सैदपुर निवासी मोहम्मद अकबर का पुत्र मोहम्मद जहांगीर है। वह आज सदर अस्पताल से 102 एम्बुलेंस पर मरीज को लेकर पटना गया था। वापस बेगूसराय आने के क्रम में कपस्या चौक पर किसी काम से रुका और एम्बुलेंस से उतर सड़क पार करने लगा। तभी बेगूसराय से ज़ीरो माईल की तरफ जा रहा एक तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन उसे रौंदते हुए निकल गया।

एम्बुलेंस चालक की फाइल फोटो।
एम्बुलेंस चालक की फाइल फोटो।

हादसे के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोग उसे बेगूसराय सदर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Share this news...