BREAKING NEWS
Search
Amar Singh

सपा में सत्ता संघर्ष ड्रामा था, जिसकी स्क्रिप्ट मुलायम ने लिखी थीं – अमर सिंह

226

यह ड्रामा सत्ता विरोधी लहर और कानून-व्यवस्था के मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए रचा गया था. अमर सिंह ने कहा- साइकल, बेटा और एसपी मुलायम की कमजोरी हैं.

बेताब अहमद,

सपा से निष्कासित राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव और अखिलेश के बीच सत्ता का संघर्ष पूरी तरह ड्रामा था और इसकी स्क्रिप्ट खुद नेताजी ने ही तैयार की थी. एक समाचार चैनल  को दिए इंटरव्यू में अमर सिंह ने पूरे घटनाक्रम को ड्रामा बताते हुए कहा, ‘यह एक रचा हुआ ड्रामा था, जिसमें हम सभी को रोल दिया गया था. मुझे बाद में जाकर अहसास हुआ कि मेरा इस्तेमाल किया जा रहा है.

अमर सिंह ने कहा कि मुझे महसूस हुआ कि यह ड्रामा सत्ता विरोधी लहर और कानून-व्यवस्था के मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए रचा गया था. अमर सिंह ने कहा- साइकल, बेटा और एसपी मुलायम की कमजोरी हैं. उन्हें बेटे के हाथों हारना पसंद था. वोटिंग के दिन भी पूरा परिवार एक साथ ही गया. मुलायम सिंह और अखिलेश यादव एक हैं और हमेशा एक ही रहेंगे.

गौरतलब है कि सपा में मचे घमासान में अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव एक तरफ थे तो अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव और पिता मुलायम सिंह यादव दूसरी ओर. अमर सिंह उस वक्त मुलायम सिंह यादव के खेमे में थे, जिन्हें बाहरी बताते हुए अखिलेश यादव ने कहा था कि पार्टी झगड़े का कारण वही हैं.