BREAKING NEWS
Search

एक और बिटिया के पंख उड़ने से पहले ही काट दिये दरिंदों ने

237

मीनाक्षी मिश्रा,

जनपद अमेठी। जनपद में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। विदित हो कि योगी सरकार ने आते ही महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्कवॉड का गठन किया। किन्तु वास्तविकता इतनी भयावह है कि आये दिन मासूम बच्चियों की आबरू लूटी जाती है। उनके सपनों को पंख लगने से पूर्व ही काट दिया जाता है और पुलिस प्रशासन हमेशा की तरह लकीर पीटते हुए मामले को रफा दफा करने में लग जाता है। जिससे दरिंदो के हौंसले और भी बुलंद होते हैं।

मानवता को शर्मसार करने वाली घटना गौरीगंज कोतवाली के एक गांव की है। जहां रहने वाली एक नाबालिग को गांव के ही युवक के हवस का शिकार हुई। वहसी दरिंदे ने उसकी रंगीन सपनों की दुनिया को काला स्याह करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

गौरीगंज कोतवाली के एक गांव कि रहने वाली नाबालिग घर के कामकाज के बाद घर में आराम कर रही थी। तब ही देर रात करीब गांव के युवक जाफिर पुत्र छोटे गांव से उसे अगवा कर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। सुध बेसुध हालात में पीड़ित युवती किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।

परिजनों ने बिना, देरी करते हुए कोतवाली पहुंच कर गांव निवासी जाफिर के खिलाफ तहरीर दी। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी आरपी शाही ने बताया कि पीड़ित कि तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पास्को एक्ट में जेल भेज दिया।

विदित हो कि अमेठी जनपद में हाल में ही शासन कि फेरबदल कि चली आंधी में अमेठी जिले में पीएसी सेनानायक मेरठ कि एसपी पूनम ने अमेठी जनपद के नये कप्तान का कार्यभार ग्रहण किया। नई पुलिस अधीक्षक से संपूर्ण जनपद वासियों के साथ महिलाओं की उम्मीदें बढ़ गयी है। देखना बाकी है कि नई कप्तान महिलाओ को किस प्रकार अपराध से मुक्ति दिलाती हैं व अमेठी कि जनता के विश्वास पर कितना खरा उतरती है।

[email protected]