BREAKING NEWS
Search
Janmanchnews

चोरों के आतंक से दहला जिला फर्रुखाबाद, शहरवासी खौफज़दा

165

रोबिन कपूर,

फर्रुखाबाद: चुनाव खत्म होने के बाद से जिले के साथ-साथ नगर क्षेत्र में अपराध और अपराधियों की कदम ताल एकाएक बढ़ गयी है। पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने में नाकामयाब हो रही है। जिससे शहर की जनता चोरों के आतंक से दहशत में जी रही है।


बीते दिन ही मन्नीगंज के किराना व्यापारी की गोदाम से लाखों के काजू बादाम चोरी हुए थे। पुलिस ने व्यापारियों के दबाव में मुकदमा तो लिखा लेकिन कार्यवाही क्या होगी यह भगवान भरोसे है। पुलिस की इस निष्क्रियता का लाभ उठाकर चोर अपने पैर लगातार पसार रहे हैं। बीते दिनो ही आवास विकास में विधुत विभाग के अधिशासी अभियंता सुरेश कुमार सहित दो घरों से इन्वर्टर और बैट्री चोरी हो गये थे।

जिसमें पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पायी है। बीती रात चोरों ने शहर क्षेत्र के सुनहरी मस्जिद निवासी राजेश श्रीवास्तव उर्फ नन्हें की तलैया फजल इमाम स्थित गार्मेंट गोदाम पर धाबा बोला और तीन मंजिला गोदाम के सबसे ऊपर मंजिल पर पहुंचकर जंगला तोड़ा। उसमें से कपड़ा व अन्य सामान चोरी कर ले गये। स्थानीय लोगों ने जब इसका विरोध किया तो चोरों ने गाली गलौज कर दी।

जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना मिलने पर कस्बा चौकी इंचार्ज रामप्रसाद फोर्स के साथ मौके पर आये। पुलिस का हूटर सुनकर चोर चेतावनी देते हुए खिसक गये। पुलिस हाथ मलती रह गयी। स्थानीय लोगों का आरोप है कि शाम होते ही जगह जगह  जुआरियों और शराबियों का अड्डा बन जाता  है। अनुमान है कि इनमें से ही कुछ लोग यहां अपराध को बढ़ावा दे रहे है । सूचना के बाद भी पुलिस हाथ डालने से कतराती है।

शहर कोतवाल  ने बताया कि जुआरियों की तलाश में दबिशें दी जायेंगी। जो भी जुआ खेलता मिलेगा उस पर कानूनी कार्यवाही होगी।