BREAKING NEWS
Search
fire

गैस रिसाव से घर मेंं लगी भीषण आग, दो की मौत, तीन गंभीर रूप से जले

277
Shawab Khan

शबाब ख़ान

वाराणसी। जैतपुरा थानान्तर्गत बुधवार को शैलपुत्री नक्की घाट क्षेत्र के जितेन्द्र पटेल (40) जो एक ट्राली चालक है। वाराणसी मे एक वर्ष से मकान बनवा कर परिवार संग रह रहा है। जानकारी के अनुसार जितेन्द्र की पत्नी शीला देवी (35) बुधवार की शाम घर में खाना बना रही थी, तभी गैस रिसाव से अचानक सिलेण्डर नें आग पकड़ लिया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता आग देखते ही देखते पूरे कमरें मे फैल गई।
जिस समय आग लगी उस समय दुर्भाग्यवश कमरे में जितेन्द्र पटेल, उसका पुत्र आदित्य (8), सूरज (10) तथा पुत्री काजल (14) सो रहे थे। आग इतनी तेजी से फैली की किसी को संभलनें या भागने का मौका नही मिला। आसपड़ोस वालों नें किसी तरह आग पर काबू पाया और आनन-फानन में एक ही परिवार के पॉचों सदस्यों को घायल अवस्था में कबीर चौरा अस्पताल के ट्रामा सेण्टर में एडमिट कराया। जहॉ उपचार के दौरान 70 प्रतिशत तक जली शीला देवी और आदित्य पटेल की मौत हो गई।

आंशिक रूप से जले जितेन्द्र, सूरज और काजल नें निजी क्लिनिक मे उपचार कराया। बताते चलें कि बुरी तरह से जल चुकी शीला देवी नें उपचार के दौरान दम तोड़ने से पहले पूछे जाने पर वहॉ उपस्थित लोगों को यह बयान दे दिया था कि यह दुर्घटना गैस रिसाव के कारण आग लग जाने से ही हुई है।

सूत्र: मनोज कुमार, वाराणसी