BREAKING NEWS
Search

कानपुर में महिलाओं से दोस्ती करने के बाद करते थे ब्लैक मेल

246
Abhay Awasthi

अभय अवस्थी

कानपुर। शहर में युवकों की महिलाओं से दोस्ती कराने के बाद उनकी अंतरंग फोटो व वीडियो बना ब्लैकमेल करने का गिरोह सक्रिय है।

बर्रा में दो सिपाहियों की मदद से चल रहे ऐसे ही गिरोह का पुलिस अभी पूरी तरह से खुलासा नहीं कर पाई थी कि बर्रा में फिर उसी गिरोह से जुड़े दो युवक एक युवक को ब्लैकमेल करने लगे।

इस बार भी पुलिस सिर्फ युवकों को ही गिरफ्तार कर सकी और उनकी महिला साथी चकमा देकर भाग निकली। बर्रा इंस्पेक्टर गिरिजेश तिवारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर कल आरोपी शेरा को बर्रा बाईपास पर रुपये देने के बहाने बुलाकर गिरफ्तार किया गया। वहीं उसके साथी उमेश को भी पकड़ लिया। ऐसे फंसा रहे नव युवकों को पीड़ित के मुताबिक एक साल पहले उसकी मुलाकात जरौली फेस दो निवासी उमेश तिवारी से हुई थी। दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी।

दो दिन पूर्व उमेश ने उसे घर पर बुलाया। वहां पहले से चकेरी निवासी शेरा उर्फ कमर आलम मौजूद था। उन लोगों ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी और एक युवती संग आपत्तिजनक हालत में वीडियो बना लिया। जब उसे होश आया तो उन लोगों ने वीडियो दिखाकर धमकाया कि दो लाख रुपये दे दो, वरना इसे सोशल मीडिया में वायरल कर देंगे।

ऐसे ही वह कई लोगों को ब्लैकमेल कर चुका है। लूट में जेल जा चुका है शेरा (शेरा- चकेरी से लूट के मामले में जेल जा चुका है। उसने श्यामनगर में होमगार्ड संग मिलकर एक मोबाइल दुकानदार को तमंचा लगा लूट लिया था। करीब छह माह पूर्व उसने हरजेंदर नगर में एक बैंक मैनेजर से लूट का प्रयास किया था तब उसे भीड़ ने पकड़कर जमकर पीटा था।)

abhay@janmanchnews.com