BREAKING NEWS
Search
led bulb scam

‘योगी राज में घोटाला होने का अंदेशा’ फर्जी LED लाईटों को ठिकाने लगाने की हो रही है गुप्त तैयारी

254
Shabab Khan

शबाब ख़ान

मुजफ्फरनगर: जनपद के पुरकाज़ी की जनता के साथ एक बार फिर LED लाईट्स को लेकर खिलवाड़ दिखाई पड़ रहा है।

पूरक़ाज़ी से बिना बोर्ड प्रस्ताव के इतनी लाइट्स उतारकर आखिर कहाँ ले जाया जा रहा हैं फोटो में खड़ा यह लड़का अब तक 50 लाख से ज़्यादा की सोलर और LED लाइटें ठिकाने लगा चुका है।

एक लाईट का करीब 32000 रूपये के हिसाब से टेंडर हुआ है जबकि मार्किट में मात्र 8500 रूपये की दो साल की गारन्टी के साथ है।

इसी तरह 40 लाख रूपये कीमत की सोलर लाइटें उतारकर अपने घर में चेयरमैन साहब ने रख ली हैं। 19 अप्रैल को भाकियू के धरने के दौरान जो 36 लाइटें सील करके DM साहब को रिपोर्ट भेजी गयी थी उन लाईटों की जाँच आज तक नहीं हो पाई है अगर लाइटें असली और मार्किट रेट पर खरीदी गयी थी तो अब तक बिल और गारन्टी कार्ड दिखाकर थाने छुड़ा लिया जाता, लेकिन इन लाईटों में करोड़ो का घोटाला है।

शासन प्रशासन से जांच चल रही है उसी जांच से बचने के लिए बार-बार नियम विरुद्ध लाईटों को उतारकर खुर्द-बुर्द किया जा रहा है, आज फिर से इन फर्जी लाईटों को ठिकाने लगाया जा रहा है। अभी लाइटें लगे हुए 6 माह भी नही हुए हैं, कौन सा राज है कि लाईट्स को थोक में उतारा जा रहा है।

बिना बोर्ड प्रस्ताव और प्रशासन के संज्ञान के बिना 14 लाख रूपये कीमत की 40  लाईट्स दिन दहाड़े उतारकर कहॉं ले जाया गया? प्रशासन संज्ञान लेना चाहिए वरना निकाय के ऊपर प्रशासन के रहने का कोई औचित्य नही है।

मुजफ्फरनगर सूत्र: ज़हीर फ़रहाज

[email protected]